Breaking News
Home / ताजा खबर / चुनाव के बाद मोहन भागवत का बयान ‘जल्द ही बनेगा राम मंदिर’

चुनाव के बाद मोहन भागवत का बयान ‘जल्द ही बनेगा राम मंदिर’

लोकसभा चुनाव का परिणाम आये अभी एक हफ्ते भी नहीं हुआ। इस बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत का राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान आया है। आपको बता दें कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों राजस्थान के उदयपुर दौरे पर हैं। इस दौरान मंदिर के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘राम का काम करना है तो राम का काम होकर रहेगा’

RSS प्रमुख मोहन भागवत का राम मंदिर पर बड़ा बयान, कहा- राम का काम होकर रहेगा

आपको मालूम होगा कि शुरू से ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण काफी चर्चा में रही। जिसके लिए मोहन भागवत ने आंदोलन भी चलाए और मौजूदा बीजेपी सरकार के ऊपर दवाब भी बनाती रही। हालांकि केंद्र की मोदी सरकार राम मंदिर के मामले को कोर्ट के जरिए निपटाना चाहती है क्योंकि अयोध्या के राम मंदिर की जमीन एक विवादित हैं जिसको लेकर यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।

 

उदयपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सोमवार को बड़गांव इलाके में प्रताप गौरव केंद्र में नवनिर्मित भक्तिधाम प्राणप्रतिष्ठा और जन समर्पण कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर संघ प्रमुख भागवत और रामकथा वाचक संत मोरारी बापू ने महाराणा प्रताप के शौर्य, वीरता, पराक्रम और बलिदान को याद कर उनसे प्रेरणा लेने की बात कही। यहीं नहीं, दोनों ने  युवाओं से सिर्फ राम नाम हीं नहीं जपने, बल्कि राम के लिए काम करने का भी आह्वान किया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com