Breaking News
Home / ताजा खबर / लालू यादव के स्वास्थ्य में गिरावट, स्तिथि सामान्य

लालू यादव के स्वास्थ्य में गिरावट, स्तिथि सामान्य

जिस तरह से लोकसभा चुनाव के नतीजे राजद के खिलाफ आये है इससे चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू यादव खासा चिंतिंत दिखाई दे रहे है। सूत्रों के हवाले से पता चला कि कुछ दिन से लालू यादव अपने स्वास्थ्य का बिलकुल भी केयर नहीं कर रहे है। लालू यादव दोपहर के खाने से इंकार करते नज़र आ रहे है। जिससे उनके ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टर के लिए खासी समस्याओं को सामना करना पड़ रहा है।

 

Related image

कुछ ऐसा ही घटना रविवार की सुबह हुआ जब अचानक लालू यादव की स्वास्थ्य बिगड़ने लगी।  फ़ौरन उनके सेवादारों ने डॉक्टर को जानकारी दी और कहा लालू यादव को साँस लेने में दिक्कते आ रही है और उनको दम घूट तरह है।

ये सुनते ही डॉक्टरों के हाथ-पांव फूलने लगे। इससे डॉक्टरों की चिंता और बढ़ गई है। डॉक्टर सोच में पड़ गए कि आखिर लालू को अचानक दम घुटने की समस्या क्यों हो गयी है। सूचना मिलते ही लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद यूनिट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर डीके झा सुबह 6.00 बजे पेइंग वार्ड पहुंचे और नर्स को बुलाकर लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली। फिर लालू के बीपी की जांच की गई, जिसमें सब सामान्य मिला। शुगर की जांच की गई तो वह थोड़ा-सा बढ़ा था।

Image result for lalu yadav

सेवादारों के अनुसार बिजली गुल होने की वजह से एसी नहीं चल रहा था जिसके चलते उनको साँस लेने में दिक्कतें आयी। बाद में खुली जगह में ले जाने के बाद उनको राहत आया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com