Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी के केंद्रीय मंत्री के ममता पर ट्वीट से बवाल , लिखा-‘बेटी पराया धन, विदा कर ही देंगे’

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री के ममता पर ट्वीट से बवाल , लिखा-‘बेटी पराया धन, विदा कर ही देंगे’

पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी बेहद तेज है लेकिन जितनी हलचल पश्चिम बंगाल में हो रही है उतनी कहीं और नहीं दिख रही। बीजेपी और टीएमसी के बीच ना सिर्फ तीखे वार पलटवार हो रहे हैं बल्कि जमकर एक दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। वहीं इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर टिप्पणी कर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो घिर गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर विवादित मीम शेयर किया था, जिसमें ममता को लेकर लिखा था- ‘बेटी पराया धन होती है। इस बार विदा कर देंगे।’ बाबुल सुप्रियो ने दरअसल एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ऊपर ममता बनर्जी की फोटो थी और उसके कैप्शन में लिखा था, ‘मैं बंगाल की बेटी हूं।’ इसके नीचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह की एक हाथ जोड़े हुए तस्वीर थी, जिसके साथ लिखा था, ‘बेटी पराया धन होती है। इस बार विदा कर देंगे।’ अपने ट्वीट के कैप्शन में बाबुल सुप्रियो ने लिखा था-कर ही देंगे इस बार विदा।

वहीं बाबुल सुप्रियो के ममता बनर्जी पर तंज कसने वाले इस ट्वीट को लेकर बंगाल की राजनीति में घमासान होता दिख रहा है। तृणमूल समर्थकों के अलावा बड़ी संख्या में लोग बाबुल की आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बढ़ते हंगामे को देखते हुए बाबुल सुप्रियों ने अपने ट्वीट को ही डिलीट कर दिया।

इस बीच पश्चिम बंगाल की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री डॉ. शशि पंजा ने बाबुल सुप्रियो पर तीखा वार किया। उन्होंने बाबुल के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि बाबुल सुप्रियो जी मुझे देश में महिलाओं की स्थिति को लेकर चिंता हो रही है। अगर जनप्रतिनिधि ही इस तरह की पितृसत्तात्मक बातें करेंगे तो क्या होगा। मैं बेहद अचंभित हूं कि बीजेपी में इस तरह का लिंगभेद है।

दरअसल हाल ही में ममता बनर्जी ने टीएमसी के कैंपेन को एक नया रुख दिया है। टीएमसी ने प्रदेश अपनी बेटी को ही चाहता है की मुहिम शुरू की है। वहीं बीजेपी ने भी इसके पलटवार में अपनी नौ महिला नेताओं की लिस्ट सामने की थी और तीखा तंज कसा था। लेकिन बाबुल सुप्रियो के इस ट्वीट को लेकर शुरू हुआ ये विवाद कहां तक जाता है, देखने वाली बात होगी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com