Breaking News
Home / राजनीति / बंगाल में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने थामा TMC का दामन

बंगाल में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने थामा TMC का दामन

बिहार में काफी फायदे में रही असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM जो कि, बंगाल में काफी सीटें जीतने की उम्मीद से उतरी है। अब उसे एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, पार्टी प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने अपना पाला बदल टीएमसी का दामन थाम लिया है। यह झटका ओवैसी की पार्टी को बहुत गहरा सदमा पहुंचा सकता है।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM को पश्चिम बंगाल में बड़ा झटका लगा है। पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एसके अब्दुल कलाम ने अपने समर्थकों के साथ चुनाव से पहले पाला बदल लिया है। अब्दुल कलाम उनके समर्थकों ने ममता की पार्टी टीएमसी का दामन थाम लिया है। इससे ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका लगा है। जो राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी जमीनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही थी।

आपको बता दें ओवैसी की पार्टी AIMIM बंगाल में ममता बनर्जी को खासा नुकसान पहुंचा सकती है टीएमसी लगातार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM को बीजेपी की बी टीम बताती रही है। बिहार में भी चुनावो के दौरानआरजेडी ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को वोट कटवा बताया था। हालांकि अब पार्टी अब बड़ा झटका लगा है।

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव में 5 सीटें हासिल करने के बाद ओवैसी की पार्टी बेहद उत्साहित थी। इसी उत्साह से लबरेज होकर पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पश्चिम बंगाल में जमीनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश शुरू कर दी थी। ओवैसी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब अचानक कार्यकारी अध्यक्ष द्वारा पाला बदलने से पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com