Breaking News
Home / मनोरंजन / अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी अक्षय की बच्चन पांडे, पोस्टर में जबरदस्त लुक में दिख रहे है अक्षय कुमार

अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी अक्षय की बच्चन पांडे, पोस्टर में जबरदस्त लुक में दिख रहे है अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म, बच्चन पांडे की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। हाउसफुल अभिनेता ने गणतंत्र दिवस 2021, से पहले सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। साथ ही फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर भी शेयर किया है। यह फिल्म अगले साल यानी 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अभिनेता ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है।जिसमें वह एक आंख में एक नीला लेंस नजर आ रहा है। और साथ ही गले में एक रुद्राक्ष की माला और दो सुनहरी जंजीरों को पहन रखा है। वहीं फोटो में अक्षय ने चॉकलेटी रंग का कपड़ा बांधे हुए है। और सोने की बालियां भी उन्होंने पहनी हुई है। उन्होंने फोटो को कैप्शन में लिखा है कि, “उनका एक लुक ही काफी है! # बच्चनपांडे 26 जनवरी 2022 की रिलीज डेट के साथ उन्होंने यह पोस्टर शेयर किया है।

वर्तमान में, अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज सहित बच्चन पांडे की टीम जैसलमेर में है, जहाँ इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

इससे पहले, अक्षय ने फिल्म से पहला लुक साझा किया था, उन्होंने इसे कैप्शन के साथ साझा किया, बच्चनपांडे के लिए शूटिंग शुरू कर दी, #SajidNadiadwala के साथ मेरी 10 वीं फिल्म, और उम्मीद है कि कई और। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है और मुझे अपने विचार इस लुक को लेकर बताएं।

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और अन्य हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के गड़ीसर झील जैसे स्थानों सहित विभिन्न स्थानों पर होगी।

फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपना देखती है। फिल्म में अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अरशद बच्चन पांडे के दोस्त की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

#bacchanpandey. #akshaykumar.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com