Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता बनर्जी से अमित शाह का सवाल, ‘क्या आपको बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या का दर्द भी है’

ममता बनर्जी से अमित शाह का सवाल, ‘क्या आपको बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या का दर्द भी है’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव बीजेपी और टीएमसी के बीच अब नाक का सवाल बन चुके हैं। कार्यकर्ताओं के बीच झड़प से लेकर सीनियर नेताओं के एक दूसरे जुबानी हमलों के बीच ये चुनावी लड़ाई लगातार तीखी होती जा रही है। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा निशाना साधा है। दरअसल आज अमित शाह ने बंगाल में एक के बाद एक कई रैलियां कीं। रानीबांध की रैली में अमित शाह ने कहा कि बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का समय आ गया है। कमल का बटन दबाकर जंगलमहल में बीजेपी के विधायकों को जिताएंगे।

झारग्राम के बाद गृहमंत्री अमित शाह बंगाल के बांकुड़ा जिले के रानीबांध पहुंचे हैं। यहां रैली में शाह ने ममता बनर्जी को लगी चोट को लेकर तंज भी कसा। अमित शाह ने कहा कि ममता जी को पैर में चोट लगी है। पता नहीं उन्हें चोट कैसे लगी, लेकिन टीएमसी इसे साजिश बता रही है। चुनाव आयोग का तो कहना है कि ये महज एक्सिडेंट था। दीदी आप व्हील चेयर से इधर-उधर घूम रही हैं। मैं आपके पैर के दर्द को लेकर चिंतित हूं। मगर क्या आपको बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या का दर्द भी है?

दरअसल बंगाल की चुनावी लड़ाई को लेकर एक तरफ बीजेपी आलाकमान कमर कस चुका है तो वहीं दूसरी तरफ सीएम ममता बनर्जी मोर्चा संभाले हुए हैं। हाल ही में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी को पैर में चोट आई थी। जिसे लेकर टीएमसी की तरफ से हमले के आरोप लगाए गए थे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com