Breaking News
Home / ताजा खबर / कुंभ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, साधु-संतो संग संगम में लगाई डुबकी

कुंभ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, साधु-संतो संग संगम में लगाई डुबकी

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज प्रयागराज पहुंचे हैं। प्रयागराज पहुंचे अमित शाह ने आज यहां जारी कुंभ मेले में त्रिवेणी संगम में डुबकी लगाई और मां गंगा, यमुना और सरस्वती के पवित्र संगम पर आरती भी की। अमित शाह के साथ उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। वहीं इस दौरान साधु—संतो ने भी दोनों नेताओं संग आस्था के संगम में डुबकी  लगाई।

साधु—संतों के संग योगी और अमित शाह ने लगाई डुबकी

प्रयागराज पहुंचे अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव मोर्या और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने संगम में डुबकी लगाई है। इस स्नान के बाद अमित शाह अक्षयवट, सरस्वती कूप और बड़े हनुमान मंदिर का दर्शन भी करेंगे। यह दौरान उनका निजी दौरा बताया जा रहा है।

स्नान के बाद शाह और योगी ने गंगा आरती की। इस दौरान अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि, महामंत्री हरि गिरि, जूना अखाड़ा के आचार्य अवधेशानंद गिरि, योग गुरु बाबा रामदेव समेत सभी 13 अखाड़ों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

प्रयागराज पहुंचे अमित शाह के कुंभ में स्नान करने और यहां साधु—संतों से उनकी मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा है। शाह यहां पहुंचे है और उनका एक कार्यक्रम सभी अखाड़ों में जाकर साधु—संतों से मुलाकात का भी है। माना जा रहा है कि शाह अयोध्या मुद्दे पर संतों की रायशुमारी करेंगे। वहीं चुनाव से पहले उनका समर्थन भी बीजेपी की सरकार के पक्ष में जुटाने को लेकर चर्चा कर सकते है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com