Breaking News
Home / ताजा खबर / अमिताभ बच्चन का बदला हुआ ‘अवतार’

अमिताभ बच्चन का बदला हुआ ‘अवतार’

सेंट्रल डेस्क रुपक जे- अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म झुंड को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह और जोश देखने को मिल रही है । आपको बता दें कि शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 20 सितंबर तक सिनेमाघरों में आ जाएगी । इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है । फिल्म रिलीज की डेट फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर शेयर की है। अमिताभ बच्चन एक बार फिर नये अवतार में नज़र आ रहे हैं। आजतक अमिताभ बच्चन को इस तरह के अभिनय को दर्शक ने नहीं देखा।

झूंड फिल्म का निर्देशक नागराज मंजुले है। आपको बता दे की नागराज मंजुले मराठी फिल्म सैराट को भी निर्देशित कर चुके हैं । जिसके बाद हिंदी में भी सैराट फिल्म का रीमेक  धड़क बनाया गया ।  जिसमें ईशान खट्टर और जहान्वी कपूर एक साथ नजर आए थे। नागराज मंजुले अब अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म झुंड में काम कर रहे हैं।

दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उमंग है । वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की तो इस फिल्म में नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। फैंस को भी इस फिल्म काफी उम्मीद हैं। फैंस का प्यार देखकर एक बार फिर ऐसा लग रहा की अमिताभ बच्चन का अभिनय दर्शकों को रास आने वाली हैं।


फिल्म के बारे में – 

बात करें इस फिल्म की तो अमिताभ बच्चन फिल्म झुंड में  रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बारसे के रोल अदा करेंगे।  अमिताभ बच्चन एक कोच की तरह झुग्गी में रहने वाले गरीब बच्चों को इकट्ठा कर फुटबॉल टीम तैयार करता है। यह फ‍िल्‍म झुग्‍ग‍ियों में रहने वाले बच्‍चों के फुटबॉल प्रेम की कहानी होगी। ऐसा कर अमिताभ इन बच्चों को जुर्म और ड्रग्स के रास्ते पर जाने से भी रोकते हैं। प्लेयर बनाकर उनका जीवन बदलते हुए नजर आने वाले हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com