Breaking News
Home / ताजा खबर / गुरुग्राम में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

गुरुग्राम में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

गुरुग्राम। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने शनिवार सुबह लघु सचिवालय पर एकत्र होकर प्रदेश सरकार, गुरुग्राम विधायक और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके उपरांत दोपहर लगभग 12.30 बजे लघु सचिवालय से बर्तन बजाकर और जुलूस निकालते हुए अग्रवाल धर्मशाला चौक पहुंची और प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए

गुरुग्राम में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मुख्यमंत्री तथा गुरुग्राम विधायक सुधीर सिंगला के खिलाफ जमकर नारे लगाए। अग्रवाल धर्मशाला चौक पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ ही महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी, ताकि चौक पर व्यवस्था को बनाए रखा जा सके और किसी भी अनहोनी घटना पर तुरंत काबू पाया जा सके।

यह भी पढ़ें: बिहार में शीतलहर को लेकर अलर्ट, 29 और 30 को इन इलाकों में हो सकती है बारिश

आंगनबाड़ी वर्कर्स एवं हेल्पर यूनियन की जिला प्रधान संतोष ने कहा कि ठंड से ठिठुरते हुए पिछले 18 दिन से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता धरने पर बैठी हैं, लेकिन प्रदेश सरकार हमारी मांगों को नहीं मान रही। प्रदेश सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ यह आंदोलन जारी रहेगा।

अर्बन-2 से सरला ने कहा कि जब तक सरकार हमारी 15 सूत्री मांगों को पूरा नहीं करती, तब तक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता लघु सचिवालय के बाहर धरना-प्रदर्शन जारी रखेगी।

यह भी पढ़ें: 134ए : दाखिले से अब अभिभावक हट रहे पीछे !

वहीं जुलूस निकालकर एवं नेताओं व अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए मांग करती रहेंगी। लघु सचिवालय से अग्रवाल धर्मशाला तक किए गए प्रदर्शन में बर्तन बजाकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

वहीं अग्रवाल धर्मशाला चौक पर प्रदर्शन के दौरान गत दिवस गुरुग्राम विधायक सुधीर सिंगला द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से ज्ञापन नहीं लेने के विरोध में विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष कृष्णा यादव, सरस्वती, रचना, सरोज, बबीता, नीलम, सुलोचना, कमलेश, शारदा, पिंकी सहित सैंकड़ों की संख्या में आंगनबाड़ी मौजूद रही।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com