Breaking News
Home / ताजा खबर / सुशांत केस में रिया ने खोले कई राज, बताया किस चीज से लगता था सुशांत को डर?

सुशांत केस में रिया ने खोले कई राज, बताया किस चीज से लगता था सुशांत को डर?

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल की परतें एक के बाद एक लगातार खुलती जा रही हैं। एनसीबी की जांच में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ में मौजूद लोग कई बड़े राज खोल चुके हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने कुछ दिनों पहले ही ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। इन दिनों रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में बंद हैं और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने माना है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीदारी करती थीं।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को इस केस से जुड़ी और कई अहम बातें बताई हैं। रिया ने एनसीबी को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स अपने पास रखने में डरते थे।और ड्रग्स रखने के लिए वो अपने साथ काम करने वाले लोगों का इस्तेमाल करते थे।

रिया ने एनसीबी के सामने कहा है कि सुशांत कभी भी अपने पास ड्रग्स नहीं रखते थे। वो हमेशा दीपेश सावंत या फिर सैमुअल मिरांडा के पास ही ड्रग्स और इससे जुड़ी सारी चीजें रखते थे। सुशांत के स्टाफ के यही लोग सुशांत को ड्रग्स के ज्वाइंट बनाकर देते थे। खास बात ये है कि रिया चक्रवर्ती की चैट से भी इन बातों की पुष्टि हुये है। जो इस केस में सबसे खास सबूत मानी जा रही है।

https://youtu.be/yEqRtBHsVkY

वहीं रिया ने अपने बयान में ये भी बताया है कि, सुशांत अपने स्टाफ के इन लोगों के साथ सफर करने में भी बेहद सावधानी बरतते थे। सुशांत इन लोगों को अपनी गाड़ी में नहीं बैठाते थे। उन्हें नारकोटिक्स और पुलिस का हमेशा डर लगा रहता था, जिसकी वजह से सुशांत ट्रैवल करते वक़्त दो गाड़ियों का इस्तेमाल करते थे। एक गाड़ी में सुशांत सफर करते थे तो वहीं दूसरी में उनके सहयोगी होते थे, जिनके पास ड्रग्स मौजूद रहता था। सुशांत ऐसा इसलिए करते थे कि अगर पुलिस उनकी चैकिंग करे भी तो वो कभी ड्रग्स के साथ न पकड़े जाएं।

वहीं रिया ने पूछताछ में एक और अहम बात कबूली है। रिया ने बताया है कि, सुशांत सिंह राजपूत कभी भी खुद ड्रग पैडलर्स को ड्रग्स के लिए कॉल नहीं करते थे। रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती या फिर सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ में से कोई शख्स ही ड्रग पैडलर संपर्क करता था ।और अगर जरूरी हो तो इन लोगों में से ही कोई ड्रग्स खरीदने भी जाता था। इस पूरे खुलासे से एनसीबी की जांच में न सिर्फ के अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं बल्कि कई और राज खुलने की भी संभावना है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com