Breaking News
Home / ताजा खबर / लोकसभा चुनाव से पहले शर्मिष्ठा मुखर्जी ने दिल्ली कांग्रेस से दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव से पहले शर्मिष्ठा मुखर्जी ने दिल्ली कांग्रेस से दिया इस्तीफा

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने दिल्ली कांग्रेस मीडिया प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि वो महिला कांग्रेस अध्यक्ष बनी रहेंगी। वहीं शर्मिष्ठा की जगह रामाकांत गोस्वामी ने ली है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

दिल्ली कांग्रेस की कई समितियां बनाई गई हैं लेकिन शर्मिष्ठा मुखर्जी को किसी भी कमेटी में जगह नहीं दी गई है। इससे संकेत जा रहा है कि शर्मिष्ठा मुखर्जी को कांग्रेस ने किनारे लगा दिया है। इस बीच ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या पूर्व राष्ट्रपति की बेटी बीजेपी का दामन थामन सकती हैं?

 

 

खबरो के अनुसार ये फैसला शर्मिष्ठा मुखर्जी ने खुद लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे कि वो बीजेपी की तरफ से मालदा में चुनाव लड़ सकती है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

 जानिए शर्मिष्ठा मुखर्जी के बारे में

शर्मिष्ठा मुखर्जी पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी हैं। राजनेता के साथ साथ वे कत्थक डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं। जुलाई 2014 में शर्मिष्ठा मुखर्जी बाजपता कांग्रेस में शामिल हुई थीं। 2015 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर दिल्ली में ग्रेटर कैलाश विधानसभा से चुनाव लड़ा। इस चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के सौरभ भारद्वाज के मुकाबले हार का सामना करना पड़ा।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com