Breaking News
Home / अपराध / बिहार में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  बिहार में मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। औरंगाबाद जिले के हसपुरा प्रखंड के पहाड़पुर गांव निवासी 50 वर्षीय मदन यादव भाजपा में किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष थे। ख़बरों के अनुसार सुबह 5:30 बजे मदन यादव टहलने के लिए अपने घर से निकले थे। उनके साथ दो अन्य लोग भी थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

जलपुरा मोड़ के समीप दो अपराधी पैदल ही उनके पास पहुंचे और उन्हें गोली मार दी। अपराधियों ने कनपटी में एक गोली मारी जबकि दूसरी गोली पेट में दाहिने तरफ मारी गई। घटनास्थल पर ही मदन यादव की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले।

इसकी सूचना लोगों को मिली जिसके बाद वहां भीड़ लग गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ पहुंचा और मामले की जांच करनी शुरू की। थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

बता दें कि मदन यादव दो अन्य लोगों के साथ टहलने निकले थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों की पहचान पहाड़पुर निवासी जयनंदन पासवान और युगेश रवानी के रूप में की गई है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे साथ में ही थे, तभी दो अपराधी गमछा से मुंह बांधकर पहुंचे। अपराधियों ने उन्हें हटने को कहा और उसके बाद मदन यादव को गोली मार दी।

भाजपा नेता मदन यादव की हत्या के बाद हंगामा
भाजपा नेता मदन यादव की हत्या के बाद हसपुरा में हंगामा शुरू हो गया है। स्थानीय लोगों ने बाजार बंद करा दिया और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरे लोगों ने कहा कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और मुआवजा दिया जाना चाहिए। लोगों ने हसपुरा के चौराही मोड़ के समीप शव को रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर उपहारा, गोह, देवकुंड और खुदवा थाना की पुलिस भी पहुंच गई। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

राजद से शुरू की थी राजनीति
मदन यादव पूर्व में राष्ट्रीय जनता दल से जुड़े हुए थे। वह करीब 15 सालों तक राजद के प्रखंड अध्यक्ष रहे थे। विधानसभा चुनाव के समय उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली थी और वर्तमान में किसान मोर्चा से जुड़कर सक्रिय थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि मदन यादव मिलनसार स्वभाव के थे और उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com