Breaking News
Home / ताजा खबर / उन्नाव केस में बड़ा खुलासा, एकतरफा प्यार में दिया था जहर, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

उन्नाव केस में बड़ा खुलासा, एकतरफा प्यार में दिया था जहर, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

उन्नाव में दो बेटियों की मौत और एक के अस्पताल पहुंचने के बाद सभी ये जानना चाहते थे आखिरकार खेत में अचेत अवस्था में मिली तीन बेटियों के साथ क्या हुआ था । उनको इस हालत पर किसने पहुंचाया था । वारदात के 48 घंटे के अंदर यूपी पुलिस ने इस केस को सुलझाने का दावा किया है । यूपी पुलिस ने मुख्य आरोपी विनय और उनके एक साथी को पकड़ते हुए खुलासा किया है कि पानी में कीटनाशक मिलाकर पिलाने से लड़कियों की जान गई थी । प्यार का प्रस्ताव ठुकराने के बाद आरोपी विनय लड़की की जान लेना चाहता था लेकिन जहरीला पानी पीने की वजह से मौत दो अन्य लड़कियों की हो गई। उन्नाव में खेतों से अचेत अवस्था में मिली तीन लड़कियां, जिसमें से दो की मौत हो गई जबकि एक का इलाज चल रहा है। लेकिन इस बेटियों के साथ क्या हुआ। दो बेटियों की मौत का जिम्मेदार कौन है। इस पूरी वारदात के पीछे की वजह क्या है। इन सवालों का जवाब तलाश कर रही पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।
पुलिस ने इस केस के मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी पुलिस के एक मुखबिर की सूचना पर हुई जिसने आरोपियों को खेतों से भागते देखा था।
एक विनय उर्फ लंबू और दूसरा नाबालिग है  दोनों पाठकपुरा के रहने वाले हैं।

वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड की वजह का भी खुलासा किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद जो खुलासा हुआ है उसके मुताबिक लड़कियों को पानी में कीटनाशक मिलाकर पिलाया गया था । जिसकी वजह से लड़कियों की मौत हो गई । पुलिस के मुताबिक आरोपी विनय को लड़की से इकतरफा प्यार हो गया था । लेकिन लड़की ने जब अपना नंबर विनय को नहीं दिया तो उसने लड़की को जान से मारने की योजना बना ली ।

घटना वाले दिन विनय अपने सहयोगी के साथ पानी की बोतल में कीटनाशक डालकर खेतों में पहुंचा था। योजना जहरीला पानी पिलाकर लड़की को मारने की थी। इसके बाद वहां पर सभी ने साथ में बैठकर नमकीन भी खाई र इसी बीच विनय ने जहरीला पानी लड़की को दे दिया । लेकिन तीनों ही युवतियों ने पानी पी लिया। लडकियां बेहोश हो गईं झाग आ गया फिर दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने खुलासा किया है कि विनय की योजना एक लड़की को मारने की थीलेकिन कीटनाशक मिला पानी पीने से 2 लड़कियों की मौत हो गई । आरोपी ने पूछताछ में अपने जुर्म को कबूल कर लिया है। इस बीच इस वारदात में जिंदा बची लड़की का इलाज कानपुर के एक अस्पताल में जारी है ।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com