Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार चुनाव: बीजेपी के दो दिग्गज नेता कोरोना संक्रमित

बिहार चुनाव: बीजेपी के दो दिग्गज नेता कोरोना संक्रमित

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार ना सिर्फ तेज हो चुका है बल्कि तमाम पार्टियों के दिग्गज सियासी दंगल में उतर चुके हैं। वार पलटवार का दौर जारी है और लगातार वोटर्स से संवाद कायम किया जा रहा है। इसी माहौल के बीच बिहार बीजेपी से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है। दरअसल बिहार बीजेपी के दो दिग्गज नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं दो दिग्गज नेताओं की तबीयत नासाज बताई जा रही है।

खबर है कि बिहार बीजेपी के दो बड़े राजनेता राजीव प्रताप रुडी और शहनवाज़ हुसैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय की तबियत भी खराब बताई जा रही है। वहीं खबर है कि सुशील मोदी का कोरोना टेस्ट कराया जा चुका है और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है । लेकिन इसके बावजूद दोनों नेताओं ने एहतियात बरतते हुए फ़िलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है।

दरअसल कोरोना संकट के बीच बिहार विधानसभा का चुनाव तीन चरणों में आयोजित किया जा रहा है। पहले चरण के लिए बिहार में 28 अक्टूबर को वोटिंग होने जा रही है। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान 10 नवंबर को किया जाएगा। बिहार चुनाव में पहले चरण के लिए 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग होगी। दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होगा। वहीं आखिरी चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर वोटिंग कराई जाएगी। चुनाव आयोग का दावा है कि मतदान की प्रक्रिया के दौरान कोविड गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन कराया जाएगा। इसके लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com