Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार: राबड़ी ने बहू के खिलाफ दर्ज कराई काउंटर एफआईआर, लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

बिहार: राबड़ी ने बहू के खिलाफ दर्ज कराई काउंटर एफआईआर, लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन: तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय और लालू यादव परिवार की लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है। राबड़ी और उनकी बहू ने एक-दूसरे के खिलाफ पटना के अलग-अलग पुलिस थानों में क्रूरता का मामला दर्द कराया है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच करेगी। रविवार शाम को की गई शिकायत में राय ने अपनी सास, पति तेज प्रताप और ननद मीसा भारती पर उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित करने और सुरक्षाकर्मी के जरिए उन्हें घसीटकर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है।

वहीं अपनी शिकायत में राबड़ी का कहना है कि ऐश्वर्या ने 15 दिसंबर की शाम को उनपर जानलेवा हमला किया था। मुझे उससे जान का खतरा है। वह रविवार की शाम जब आवास परिसर में बैठी थीं तब राय ने उनपर जानलेवा हमला किया। वह किसी तरह वहां से भागीं। बीच-बचाव के लिए सुरक्षाकर्मी आए तो ऐश्वर्या ने गाली देनी शुरू कर दी और झूठे केस में फंसाने की धमकी देती रही।


राबड़ी ने आरोप लगाया है कि नौ अक्तूबर को जब वह अपने कमरे में आराम कर रही थीं तब बहू ने दरवाजे पर लात मारकर वहां कूड़ा फेंक दिया। बहू बार-बार उन्हें प्रताड़ित करती है। वहीं एसएसपी गरिमा मलिक का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री की तरफ से मिले आवेदन की जांच हो रही है। ऐश्वर्या ने रविवार को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उनका कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज को लेकर ताना देते हैं।

शिकायत मे ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे कहते है कि अपने बाप को बोलो की दहेज नहीं दिया कम से कम दामाद को एक गाड़ी तो दे देते। ननद मीसा भी पति के कहने पर दहेज के लिए कई तरह की यातनाए देती है। जून से मुझे खाना नहीं दे रहे हैं। किसी तरह पिता मेरे लिए खाना पहुंचाते हैं।

पंद्रह दिसंबर की शाम पांच बजे पिता के खिलाफ पटना विश्वविद्यालय में लगे अश्लील पोस्टर पर बात करने गई तो सास, ननद और पति गंदी-गंदी गालियां देने लगे और कहने लगे कि तुम्हारे बाप ने एक भी पैसा नहीं लिया है। अपने बाप से कहो कि बिना पैसे के नहीं रखेंगे। फिर बाल पकड़कर पिटाई की। इसके बाद सुरक्षीकर्मी बुलाकर घसीटते हुए घर से बाहर करवा दिया।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com