Breaking News
Home / ताजा खबर / नापाक हरकत से बाज नहीं आ रही पाकिस्तानी सेना, सीजफायर तोड़कर फिर की फायरिंग, बीएसएफ अफसर शहीद

नापाक हरकत से बाज नहीं आ रही पाकिस्तानी सेना, सीजफायर तोड़कर फिर की फायरिंग, बीएसएफ अफसर शहीद

भारत और पाकिस्तान की सीमा पर लगातार तनाव रहता है। पाकिस्तान तमाम सख्तियों के बावजूद अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है। एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सैनिकों सीजफायर तोड़ते हुए जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास फॉरवर्ड पोस्ट पर जोरदार फायरिंग की। भारी हथियारों से अचानकर की गई इस फायरिंग में सीमा सुरक्षा बल यानि बीएसएफ के एक अफसर शहीद हो गए हैं।

बीएसएफ अधिकारियों की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक मेंढर सेक्टर के तारकुंडी इलाके में सीमा पार से पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग शुरू की थी। पाकिस्तानी सेना की तरफ से बिना किसी उकसावे के एलओसी की इस पोस्ट पर गोलीबारी की गई थी। जानकारी के मुताबिक इस गोलीबारी में बीएसएफ के सब इंस्‍पेक्‍टर शहीद हुए हैं। शहीद एसआई राजौरी में एफडीएल पर तैनात थे।

वहीं भारतीय सुरक्षा बलों की तरफ से भी पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। सेना के अधिकारियों की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबित भारतीय सेना ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। हालांकि इस घटना को लेकर अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। दरअसल पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। इससे पहले सोमवार को भी पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की और मोर्टार से हमले किए थे। जिसके बाद भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com