Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तालिबान के हक में बात करते हुए नजर आए

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तालिबान के हक में बात करते हुए नजर आए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तालिबान के हाथों में बयान देते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने तालिबान को हर तरीके से हर दिशा से सही बताया है।

बता दे कि शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल होने लगी है और वहीं शाहिद अफरीदी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तालिबान के हक में बात करते हुए नजर आए हैं उनका कहना है कि, इस बार तालिबान अलग है उसमें सकारात्मकता देखी जा सकती है महिलाओं को काम करने के लिए और बाहर निकलने के लिए आजादी दी जा रही है इसीलिए वह तालिबान का सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के झूठ से जब पर्दा उठा तो हुए लोगों के गुस्से का शिकार।

इस वायरल वीडियो में शाहीद अफरीदी यह भी कहते सुनायी दे रहे हैं कि तालिबान के आने से अफगानिस्तान में सबकुछ ठीक हो जाएगा और क्रिकेट में भी बहाली शुरू हो सकेंगे। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कराची में मीडिया से बातचीत के दौरान तालिबान के लिए ये सारी बातें कहीं। मिली जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में खुशी का माहौल है। कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने तालिबान के खूनखराबे को आजादी की लड़ाई का नाम देते नजर आए।

दूसरी तरफ पाकिस्तान ने अफगानिस्तान संकट के कारण होने वाले नुकसान को लेकर सचेत करते हुए सोमवार को बताया कि अगर युद्धग्रस्त देश के बारे में उसकी सलाह को नजरअंदाज किया गया, तो दुनिया को एक भारी अव्यवस्था का सामना करना पड़ेगा। इस पर पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी का कहना था कि दुनिया को पाकिस्तान की बात सुननी चाहिए क्योंकि हालिया दिनों में, पाकिस्तान की सलाह पर ध्यान नहीं दिया गया और यदि पाकिस्तान एवं उसके प्रधानमंत्री की सलाह सुनी जाती, तो स्थिति अलग होती। आगे उनका कहना था कि पाकिस्तान के लिए अफगानिस्तान की स्थिति बहुत चिंताजनक है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com