Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के झूठ से जब पर्दा उठा तो हुए लोगों के गुस्से का शिकार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के झूठ से जब पर्दा उठा तो हुए लोगों के गुस्से का शिकार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कि झूठ का हुआ पर्दाफाश जब सच सबके सामने आया तो लोगों ने किए कई सवाल।
खबरों की माने तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने 3 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्य को लेकर जो तस्वीरें साझा की थी वह सभी दरअसल भारत की निकली।

उनके झूठ से पर्दा उठते ही उनकी अपनी जनता ने बहुत बुराई की बहुत आलोचनाएं हुई और अभी भी हो रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी होशियारी दिखाने की कोशिश की और दुनिया को यह दिखाना चाहा कि वह कितने अच्छे प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने अपने देश के लिए क्या-क्या किया है। लेकिन उनसे एक गलती हो गई जो दिखाने के लिए उन्होंने तस्वीरें साझा की वह सभी भारत की निकली।

यह भी पढ़ें: तालिबान के खौफ से एक अफगानी लड़की ने छुपाई अपनी पहचान, बनी लङका।

इमरान खान की इस हरकत पर मरियम औरंगजेब ने ट्वीट करके कहा कि पीएम इमरान की पार्टी ने जो पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर जारी किए हैं, उनमें तमाम तस्वीरें भारत की वेबसाइट की हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में उस वेबसाइट imagesbazaar.com का नाम भी शेयर कर दिया, जहां से इमरान सरकार ने तस्वीरें निकाली थी।

आगे उन्होंने लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज, इमरान साहब ने तीन साल के अपने प्रदर्शन को दिखाने के लिए भारतीय वेबसाइट की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। एक तस्वीर के साथ इमरान खान सरकार की “प्रदर्शन” रिपोर्ट के साक्ष्य http://imagesbazaar.com लिंक से देखे जा सकते हैं। इमरान साहब को मसीहा दिखाने की सूचना मंत्रालय की करोड़ों की कल्याण योजना भारतीय पोर्टलों की चोरी हुई तस्वीरों पर आधारित है।”

मरियम औरंगजेब ने पीएम इमरान पर निशाना साधते हुए बताया कि यदि सरकार ने कुछ किया होता तो उसे झूठ बोलने की जरूरत नहीं पड़ती। वहीं, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी का कहना था कि यही सच्चाई है इस सरकार की। पीएम इमरान ने देश को तबाही के कगार पर ला दिया है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com