Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, जल्द निकल जाएगा किसानों की समस्या का हल

अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, जल्द निकल जाएगा किसानों की समस्या का हल

किसानआंदोलन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस मुलाकात में पंजाब के सीएम ने कहा कि सरकार और किसानों के बीच जल्द कोई हल निकलना चाहिए।

अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि हम इस विवाद का जल्द से जल्द हल चाहते हैं। किसानों के धरने से राज्य की अर्थव्यवस्था पर भी असर पड़ रहा है, साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा पर भी असर पड़ता दिखा है। इसलिए हमने गृह मंत्री को अपनी बात बता दी है।

उन्होंने कहा कि हमने सरकार और किसानों दोनों से ही इस समस्या के बीच का रास्ता निकालने की अपील की है।

आपको बता दें कि केंद्र द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब की अगुवाई में किसानों का आंदोलन अभी भी जारी है। इसके लिए पंजाब के करीब पचास किसान संगठन दिल्ली, हरियाणा की सीमाओं पर डटे हुए हैं, अब उनको धीरे-धीरे यूपी, दिल्ली, हरियाणा, गुजरात के किसानों का समर्थन भी मिलने लगा है।

वहीं कैप्टन अमरिंदर ने लगातार ये कोशिश कर रहें हैं कि किसान द्वारा किया जा रहा ये आंदोलन जल्द से जल्द सरकार से बातचीत करके खत्म किया जाए। बता दें कि पंजाब ही देश में ऐसा राज्य था, जिसने सबसे पहले केंद्र के कानूनों के खिलाफ अपनी विधानसभा में बिल पारित किया था. 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com