Breaking News
Home / ताजा खबर / मैनपुरी में टिकट न मिलने चलते कांग्रेस नेता ने दी आत्मदाह की धमकी,खुद को किया पार्टी कार्यालय परिसर में बंद

मैनपुरी में टिकट न मिलने चलते कांग्रेस नेता ने दी आत्मदाह की धमकी,खुद को किया पार्टी कार्यालय परिसर में बंद

मैनपुरी के किशनी विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलने के कारण रविवार की शाम को कांग्रेस नेता ने पार्टी जिला कार्यालय पर आत्मदाह करने की धमकी दे दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता को समझाकर घर भेज दिया है।इस दौरान कांग्रेस नेता ने पार्टी के कुछ नेताओं पर पांच-पांच लाख रुपये लेकर टिकट दिलाने का आरोप लगाया भी है।

आपको बता दें कि किशनी विधानसभा क्षेत्र से रविवार को कांग्रेस ने डॉक्टर विजय नरायन सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। इस दौरान शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दीपचंद्र भारती भी किशनी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी कर रहे थे।वहीं टिकट न मिलने की जानकारी होते ही दीपचंद्र रविवार शाम करीब छह बजे कांग्रेस कार्यालय पहुंच गए थे और कार्यालय परिसर में खड़ी कार से गैस का पाइप निकालने के बाद माचिस हाथ में लेकर आत्मदाह की धमकी दी।जिसके बाद कार्यालय के पास में रहने वालों ने शोर मचाते हुए पुलिस को जानकारी दी।वहीं सूचना मिलते ही सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह, कोतवाली पुलिस सहित फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंच गई।इस बीच कांग्रेस के नेता भी कार्यालय पहुंच गए थे।

जिसके बाद पुलिस और कांग्रेस नेताओं ने दीपचंद्र को समझा-बुझाकर घर भेज दिया था।इस दौरान दीपचंद्र भारती ने बताया कि पार्टी ने उन्हें टिकट देने का आश्वासन दिया था और बाद में उनकी टिकट काटकर दूसरे जिले के व्यक्ति को टिकट दे दी गई है।बता दें कि कांग्रेस नेता अपनी कार लेकर पार्टी कार्यालय परिसर में पहुंचे।यहां कार्यालय परिसर में लगे गेट को अंदर से बंद कर लिया था।वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट खुलवाने का प्रयास किया,लेकिन गेट नहीं खोला।जिसके बाद सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह ने युवक को समझाया साथ ही परिजनों को मौके पर बुलाया और सभी के समझाने पर वह गेट खोलकर परिसर से बाहर आए।

मामले में कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गोपाल कुलश्रेष्ठ ने बताया कि दीपचंद्र भारती ने किशनी विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए दावेदारी की थी।पार्टी हाईकमान ने समीक्षा के बाद दूसरे दावेदार को टिकट दी है। दीपचंद्र भारती को वार्ता करके समझा दिया गया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com