Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा- पहले थी गुंडई,अब बुंदेलखंड में बन रही मिसाइल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा- पहले थी गुंडई,अब बुंदेलखंड में बन रही मिसाइल

उत्तर प्रदेश के बबीना में जनसभा के दौरान उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि पिछली सरकार में यहां गुंडई हुआ करती थी, लेकिन आज बुंदेलखंड में मिसाइल बन रही है।यहां पर प्रदेश सरकार ने डिफेंस कॉरिडोर, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, सिंचाई की व्यवस्था और बिजली देने का काम किया है।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में माफिया और उनका सहयोग करने वालों के नाम टिकट सूची में शामिल हैं।इससे उनकी नीति और नियत समझी जा सकती है।आगे उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के लिए सरकार ने खूब काम किया है।

आगे उन्होंने कहा कि किसानों के सिंचाई बिल का 50 फीसदी पैसा माफ किया है।अखिलेश यादव 300 यूनिट बिजली देने की बात करते हैं लेकिन उनकी सरकार में तो बिजली आती ही नहीं थी।इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा है कि भाजपा सरकार ने 5 साल में 45 लाख आवास दिए हैं। आज प्रदेश की जनता सुरक्षित है। जबकि,अपराधी जेल में या फिर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।आपको बता दें कि उन्होंने बबीना कैंट में जनसंपर्क भी किया और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com