Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस ने साधा मोदी पर निशाना: जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब मोदी अपने नाम के नारे लगवा रहे थे

कांग्रेस ने साधा मोदी पर निशाना: जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब मोदी अपने नाम के नारे लगवा रहे थे

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर नशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि पुलवामा हमले की तीन बजकर दस मिनट पर ख़बर आ गई थी और कांग्रेस ने पांच बजकर पंद्रह मिनट पर इस हमले पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर दी थी। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिनभर कॉर्बेट पार्क में घूमते रहे। जब देश पुलवामा में शहीद हुए जवानों के टुकड़े चुन रहा था, उस वक्त प्रधनमंत्री चाय-नाश्ते के साथ-साथ अपने नाम के नारे लगवा रहे थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

प्रधानमंत्री ने नहीं की राष्ट्रीय शोक की घोषणा

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुजरेवाला ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय शोक की घोषणा इसलिए नहीं की क्योंकि इससे उनकी सभाएं और योजनाएं बंद हो जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि जब शहीदों के शव दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर थे, तब प्रधानमंत्री मोदी झांसी से एयरपोर्ट एक घंटे की देरी से पहुंचे थे। बता दें कि पीएम मोदी पहले अपने घर गए थे, उसके बाद शहीदों को श्रद्धांजलि देने एयरपोर्ट गए थे। सुजरेवाला ने आगे कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य साक्षी महाराज एक शहीद के कार्यक्रम में हंस रहे थे। इतना ही नहीं पीएम मोदी के कुछ मंत्रियों ने शहीदों के शवों के साथ सेल्फी भी ली। पुलवामा हमले की पीड़ा से देश गुजर रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री सैर करने के लिए दक्षिण कोरिया चले गए हैं।

कांग्रेस ने दागे भाजपा पर पांच सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुजरेवाला ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा –

  1. पीएम मोदी अपनी, एनएसए और गृह मंत्री की विफलता को स्वीकार क्यों नहीं कर रह हैं?
  2. देश में इतना RDX  कहां से आया?
  3. जैश के द्वारा 48 घंटे पहले की वीडियो को नजरअंदाज क्यों किया गया?
  4. मोदी सरकार और गृह मंत्रालय ने सीआरपीएफ को हवाई मार्ग से जाने की इजाजत क्यों नहीं दी?
  5. मोदी सरकार के 56 महीनों के राज में 488 जवान शहीद क्यों हुए? नोटबंदी के कदम के बाद आतंकी हमले बंद क्यों नहीं हुए?

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com