Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / आखिर क्यों छलका मुलायम सिंह का दर्द?

आखिर क्यों छलका मुलायम सिंह का दर्द?

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  उत्तरप्रदेश: समाजवादी पार्टी के संरक्षक व प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने पार्टी मुख्यालय में कई बाते बोली जिससे SP के लिए समस्या बढ़ सकता है, उन्होंने बीएसपी के साथ गठबंधन पर भी सवाल उठाए और कहा कि पार्टी के लोग ही उसे खत्म कर रहे हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

मुलायम सिंह ने कहा कि उन्होंने अखिलेश से प्रत्याशी घोषित करने को कहा था लेकिन अभी तक भी ऐसा नहीं किया गया, प्रदेश में केवल बीजेपी से ही SP की लड़ाई है और कोई पार्टी सपा के सामने टिक नहीं पाएगा।

मुलायम सिंह ने पार्टी पर प्रशनचिन्ह लगाते हुए कहा कि उन्हें संरक्षक तो बनाया गया है लेकिन जिम्मेदारी नहीं दी गई है, उन्होंने कहा कि अगर वे मायावती से गठबंधन की बात करते तो ठीक रहता लेकिन अब तो लड़के ने (अखिलेश) बात कर ली है चुनाव लड़ने से पहले ही सीटें आधी हो गईं है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

मुलायम सिंह ने अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अखिलेश ने मुझसे पूछा ही नहीं कि मैं कहां से चुनाव लड़ना चाहते है, साथ ही उन्होने कहा की मैं तीन बार मुख्यमंत्री रह चुका हूं, रक्षा मंत्री रह चका हूं और मैंने पार्टी को अपने दम पर ही खड़ा किया था।हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करके मुलायम, अखिलेश और पार्टी को असहज कर चुके हैं, अब दोबारा उन्होंने ऐसा बयान दिय़ा है जिस पर सफाई देना अखिलेश के लिए काफी मुश्किल होगा,

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com