Breaking News
Home / ताजा खबर / रवि शंकर प्रसाद ने दिया कांग्रेस के आरोपो पर करारा जवाब

रवि शंकर प्रसाद ने दिया कांग्रेस के आरोपो पर करारा जवाब

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है। आज कांग्रेस ने मोदी पर आरोप लगाया गया था कि जब देश शहीदों की शहादत का गम मना रहा था। प्रधानमंत्री मोदी नौका विहार कर रहे थे, इसके जवाब में बीजेपी की तरफ से कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि आज कांग्रेस ने अपना असली चेहरा सामने रखा है, पूरी दुनिया भारत के साथ है तब कांग्रेस सवाल उठा रही है, वो कांग्रेस जो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है, सेना अध्यक्ष पर टिप्पणी करती है, उस पार्टी से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इमरान खान और कांग्रेस के प्रवक्ता के स्वर में काफी समानता है और इससे पाकिस्तान खुश होगा। इस तरह कांग्रेस सेना का मनोबल न तोड़े, पुलवामा हमले वाले दिन रामनगर में कॉर्बेट नेशनल पार्क में आधिकारिक कार्यक्रम था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी उस दिन गए थे, देश रुके नहीं ये संदेश देना ज़रूरी था, कांग्रेस क्या चाहती है कि देश रुक जाए, पार्टी के प्रोग्राम रद्द किए गए थे पर सरकारी कार्यक्रम नहीं रद्द किए गए थे, कांग्रेस की सोच और हमारी सोच में बुनियादी अंतर है हम सभी मंत्री, वीर शहीदों के अंतिम संस्कार में पहुंचे लेकिन हमारा मानना है कि देश रुकना नहीं चाहिए और विकास कार्य लगातार चलते रहने चाहिए।

सेना को सड़क से क्यों जाने दिया जा रहा है और उसकी हवाई यात्रा का इंतजाम होना चाहिए, इस आरोप के बारे में कानून मंत्री ने कहा कि क्या सारा ऑपरेशनल डिटेल बता दें क्या हर जगह सेना सड़क से नहीं जाएगी, सेना के कार्यक्रम सेना खुद तय करती है। रविशंकर प्रसाद ने आंकड़े पेश करते हुए कहा कि साल 2015 से 2018 के बीच 728 आतंकी मारे गए हैं. साल 2011-14 के बीच 349 आतंकी मारे गए थे, प्रधानमंत्री के खिलाफ घटिया बातें की गई हैं जो गलत हैं, देश को पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है।


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है, उसके ट्रक बॉर्डर पर रुके हुए हैं और हमने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस लिया है, सरकार अपना काम कर रही है. इसके अलावा राहुल गांधी के बारे में भी कहा कि जब जवानों के शव दिल्ली लाए गए थे और उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही थी उस समय कांग्रेस अध्यक्ष अपने मोबाइल में व्यस्त थे. इसको लेकर बीजेपी ने तो कोई दुष्प्रचार नहीं किया लेकिन कांग्रेस पीएम के खिलाफ गलत बयानी करके उनकी छवि खराब कर रही है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

बता दें आज कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया था कि जिस वक्त देश पुलवामा में हुई जवानों की शहादत का गम मना रहा था, उसी वक्त प्रधानमंत्री अपने प्रचार की फिल्म की शूटिंग में बिजी थे, उन्होंने आज कहा था कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सत्ता की लालसा देश की सेना और शहीदों के सम्मान से भी बड़ी है, मोदी जी राजधर्म बुलाकर राज बचाने की जुगत में लगे हैं. शहीदों और शहादत के अपमान का जो उदाहरण मोदी जी ने पेश किया वैसा कोई उदाहरण पूरी दुनिया में नहीं है. जब पूरा देश पुलवामा में हमारे शहीदों की शहादत के सदमे से जूझ रहा था तब पीएम मोदी जी रामनगर नैनीताल में कार्बेट नेशनल पार्क में अपने प्रचार वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com