Breaking News
Home / खेल / आज EDEN GARDENS पर क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की बीच होगी जंग

आज EDEN GARDENS पर क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की बीच होगी जंग

सेन्ट्रल डेस्क रूपक J – IPL- 12  संस्करण में आज कोलकाता के ईडन गार्डन में  कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP  आमने – सामने होगा। आपको बता दे की दोनों ही टीम अपने पहले मैच में जीत से शुरुआत किया था . जहाँ कोलकाता नाईट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को बेहद रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से मात दिया वहीँ किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के होम ग्राउंड पर जाकर रॉयल्स को 14 रन से पटखनी दिया ।

कोलकाता नाईट राइडर्स के तरफ से जीत के हीरो रहे वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल। रसेल ने मात्र 19 गेंद में 49 रन ठोककर सनराइजर्स हैदराबाद के मुँह से जीत छीन लिया साथ में सनराइजर्स हैदराबाद के दो प्रमुख बल्लेबाज़ को भी आउट किया।

 

वहीं बात करे किंग्स इलेवन पंजाब के बारे में तो आश्विन के द्वारा बटलर को मांकडिंग रनआउट अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है । बटलर के रन आउट होने से मैच पूरी तरफ बदल गया और राजस्थान रॉयल्स को 14 रन से हार का सामना करना पड़ा।

 

जहाँ किंग्स इलेवन पंजाब के तरफ से वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज़ और आईपीएल किंग कहे जाने वाले क्रिस गेल ने 79 रन और मध्य्मक्रम बल्लेबाज़ सरफराज खान के 46 रन के बदौलत पंजाब ने राजस्थान के खिलाफ 184 रन बनाये ।


जहां कोलकाता नाईट राइडर्स की नज़र एकबार फिर आंद्रे रसेल ,नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक और सुनील नारायण पर टिकी होगी वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब की निगाहे क्रिस गेल, लाकेश राहुल, सरफराज खान और आश्विन पर होगी । आपको बता दे की आईपीएल में दोनों टीम अबतक आपस में कुल 23 मैच खेल चुके है जहां कोलकाता नाईट राइडर्स ने 15 मैच जीता वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 मैच में जीत दर्ज की है ।

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com