Breaking News
Home / ताजा खबर / दीपिका पादुकोण हमेशा रहेंगी जवान : फिटनेस ट्रेनर यासमीन

दीपिका पादुकोण हमेशा रहेंगी जवान : फिटनेस ट्रेनर यासमीन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत, टैलेंटेड और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. दीपिका पादुकोण बीते दिनों फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में थीं. इस फिल्म को खुद दीप‍िका ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के रोल में खुद दीपिका नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं, जिनमें दीपिका के लुक को पसंद किया गया. फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं.

Image result for छपाक

लेकिन, दीपिका खुद को फिट कैसे रखती हैं इस बात का खुलासा दीपिका की फिटनेस ट्रेनर यासमीन ने एक वीडियो को शेयर करके बताया है. यासमीन कराचीवाला बॉलीवुड सेलेब्स की पसंदीदा फिटनेस ट्रेनर हैं. अपने इंस्टाग्राम पर यासमीन अक्सर स्टार्स को फिटनेस ट्रेनिंग देते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं. उन्होंने दीपिका का एक वीडियो हाल ही में शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कार्ड‍ियो करते नजर आ रही है.

वीडियो को शेयर करते हुए यासमीन ने कैप्शन में लिखा, ‘जितनी तुम्हारी स्पाइन यंग रहती है, उतना ही तुम जवान रहते हो. दीपिका के स्पाइन मूव को देखकर कह सकती हूं ये हमेशा यंग रहने वाली हैं. क्या आप सहमत हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.’


 

दीपिका पादुकोण बीते दिनों फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में थीं. इस फिल्म को खुद दीप‍िका ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के रोल में खुद दीपिका नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं, जिनमें दीपिका के लुक को पसंद किया गया. फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं.

written by – Pooja Kumari

https://www.youtube.com/watch?v=jYmCSChuC3I&t=3s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com