Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली: रोहिणी कोर्ट के बाहर विस्फोट में तीन लोग घायल

दिल्ली: रोहिणी कोर्ट के बाहर विस्फोट में तीन लोग घायल

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट नंबर 102 के बाहर गुरुवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया,जब एक बड़ा धमाका हुआ,जिसमें तीन से चार लोग घायल हो गए है।इस मामले में लोगों को लगा था कि फिर से गोली कोर्ट में चली है।बता दें कि धमाका की आवाज सुनते ही कोर्ट में मौजूद लोगों में डर बैठ गया और जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा था।

फिलहाल कुछ ही देर बाद खुलासा हुआ था कि यह धमाका एक लैपटॉप में हुआ था,जैसी वजह से शॉर्ट सर्किट हुआ था।जिसके बाद भी लोग दहशत में थे।एहतियात के तौर पर इसके बाद कोर्ट की सभी कार्यवाही रोक दी गई थी।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और किसी भी तरह की लापरवाही न हो इसका भी ध्यान दे रही है।जानकारी के अनुसार जब कोर्ट में धमाके की आवाज सुनी गई तब अफवाह फैल गई कि कोर्ट में गोली चलाई गई है।

इसके बाद कुछ दिन पहले हुई गोलीबारी की घटना जेहन में आते ही लोगों में हड़कंप मच गया था।धमाके की बात लोगों को पता चली तो तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई,जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं थी।

आपको बता दें कि जो लोग इस घटना में घायल हुए उन्हें एंबुलेंस की मदद से नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था,जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

इस घटना के बाद रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा पुलिस फोर्स के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंच गईं थी।इस मामले में जांच टीम कोई लापरवाही नहीं करना चाहती इस लिए जांच के बाद ही धमाके को लेकर कोई औपचारिक पुष्टि करेगी विस्टोफ कैसे और किसमें हुआ और अभी तक यह धमाका संदिग्ध ही बताया जा रहा है।

मौके पर क्राइम और एफएसएल टीम दोनों ही मौजूद हैं।गौरतलब है कि रोहिणी कोर्ट में कुछ वक्त पहले ही दो हमलावरों ने एक गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।इसके बाद पुलिस ने हमलावरों को घटना स्थल पर ही ढेर कर दिया था।

वहीं बाद से ही कोर्ट में सुरक्षा के भी खास इंतजाम किए गए थे।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com