Breaking News
Home / ताजा खबर / मना करने के बावजूद आमिर करने जा रहे है ”गुलशन कुमार की बॉयोपिक”

मना करने के बावजूद आमिर करने जा रहे है ”गुलशन कुमार की बॉयोपिक”

साल 2018 से ही गुलशन कुमार की बायोपिक बनने को लेकर खूब चर्चा चल रही है. लेकिन, आमिर द्वारा फिल्म छोड़ने के बाद इसमें शाहरुख खान के काम करने की खबरें सामने आईं जो केवल सुर्खियों में ही रह गई. अब खबर है कि आमिर खान ने फिर से फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है. साथ ही आमिर खान ने बताया कि वह इस फिल्म से क्यों अलग हुए थे.

Image result for aamir khan and सुभाष कपूर

 

आमिर ने कहा- “किरण और मैं मोगुल का निर्माण कर रहे थे और मैं फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा था. जब हम फिल्म कर रहे थे तब हमें इस बारे में नहीं पता था कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर के खिलाफ केस चल रहा है. मेरे हिसाब से उनका केस 5-6 साल पुराना था. मगर जब पिछले साल मी टू मूवमेंट शुरू हुआ तो उनका केस एक बार फिर से सामने आ गया. इसके बाद हम दोनों ही काफी डिस्टर्ब हो गए थे. मुझे और किरण को करीब एक हफ्ते तक ये समझ में नहीं आया था कि क्या करना है.

 

 

आमिर से जब पूछा गया कि उन्होंने अपना विचार क्यों बदला तो इस पर एक्टर ने कहा- “मेरी वजह से एक शख्स की जॉब खतरे में आ गई थीं. मेरे लिए सो पाना मुश्किल हो गया था. फिर मैं और किरण ने निर्णय लिया कि हम उन महिलाओं से बात करेंगें जिन्होंने सुभाष के साथ पिछले 5-6 सालों से काम किया हो. हमने इस दौरान ये पाया कि एक भी महिला ऐसी नहीं थी जिसने सुभाष के बारे में कुछ भी बुरा कहा हो. उलटा सभी का कहना ये था कि सुभाष काम करने के दौरान उनका काफी खयाल भी रखते थे. मुझे इस केस के बारे में ज्यादा नहीं पता पर इससे किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जा सकता. हमने काफी सोचा फिर IFTDA को लिखा कि हम सुभाष संग इस फिल्म में काम करने पर फिर से विचार कर रहे हैं.

Image result for aamir khan and सुभाष कपूर

बता दें कि ये फिल्म मशहूर म्यूजिक कंपोजर और टीसीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक मूवी है. गुलशन कुमार ने काफी संघर्षों के बाद एक खास मुकाम हासिल किया. गुलशन कुमार की मौत विवादास्पद रही जिसकी गुत्थी आज तक नहीं सुलझाई जा सकी है.

written by – Pooja Kumari

https://www.youtube.com/watch?v=jYmCSChuC3I&t=3s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com