Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘साहो’ को नेगेटिव रिव्यू मिलने के बावजूद, पहले दिन बनाया रिकॉर्ड

‘साहो’ को नेगेटिव रिव्यू मिलने के बावजूद, पहले दिन बनाया रिकॉर्ड

प्रभास और श्रद्धा के फिल्म साहो कई हफ्तों से चर्चे में चल रही थी.आखिरकार साहो30 अगस्त को रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर प्रभास और श्रद्धा के फैंस को काफी दिनों से इंतजार था. साहो को सोशल मीडिया पर ज्यादा बढ़ावा दिया गया था और इस फिल्म के रिलीज से पहले ही उसकी प्रोमो  लोगों के दिलों में इतनी जगह बना ली थी कि साहो को ब्लॉकबस्टर जाने की पूरी उम्मीद जताई जा रही थी.

Image result for SAHO

 

खबरों की माने तो एक बार क्रिटिक्स द्वारा इसे नेगेटिव रिव्यू भी मिल चुका है इसके बाद कुछ संदेह था कि यह फिल्म अब दुबारा अपना जलवा बिखेर पाएगी या नहीं जो प्रड्यूसर और डायरेक्टर सोच रहे थे.

मगर जैसे यह फिल्म रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन अपना जलवा बिखेर दिया. वही अब खबरों की माने तो अमेरिका में पहले दिन ही 1 मिलियन डॉलर्स कमा कर रिकॉर्ड बनाया . 1 मिलियन डॉलर यानी $10 लाख कमाया. यह आंकड़ा हमें ट्विटर के जरिए पता चला.. आपको यह भी बता दे कि तमिलनाडु में इस फिल्म ने एक दिन में ही 45 करोड़ का कारोबार किया है.


इस फिल्म को सभी ने फुल एक्शन फिल्म बताया है. सभी का मानना है कि इस फिल्म में रोमांस एक्शन सभी का मिक्सर है. खबरों की मानें तो यह फिल्म जल्दी ही हिंदी सिनेमा में 18 से 22 करोड़ तक कमा सकती है.

https://www.youtube.com/watch?v=zWJUbkCJAeU&t=71s

written by – Pooja Kumari

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com