Breaking News
Home / ताजा खबर / IPL-2020:पुराने अवतार में दिखे माही, लगा दी छक्कों की झड़ी

IPL-2020:पुराने अवतार में दिखे माही, लगा दी छक्कों की झड़ी

महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। हालांकि धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी की भूमिका निभा रहे हैं। यूएई में चल रहे इस हाईवोल्टेज टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी का पुराना अवतार नजर आया। दरअसल धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के जड़ दिए। धोनी के सिक्सर्स इतने विशाल थे कि इसकी गूंज पूरे शारजाह स्टेडियम में सुनाई दी। शारजाह में खेले गए इस मैच में धोनी ने 17 गेंदों पर 29 रन बनाए, अपनी इस पारी के दौरान माही ने तीन छक्के लगाए। हालांकि जब धोनी के बल्ले ने आग उगलनी शुरू की उस वक्त तक ये मैच सीएसके के हाथ से फिसल चुका था। लेकिन धोनी ने टॉम कुर्रन के ओवर में एक के बाद एक तीन ऐसे छक्के जड़े कि गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी।

दरअसल धोनी के बल्ले से जब सिक्सर निकलने शुरू हुए तो हर कोई बस इसे रोमांच से देख रहा था। धोनी ने जब दूसरी गेंद पर छक्के के लिए शॉट खेला तो गेंद स्टेडियम के पार पहुंच गई और स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मैच में धोनी के सिक्सर्स ने फैन्स को पुराने माही की याद दिला दी। दरअसल सीएसके को आखिरी चार गेंद में 36 रनों की जरूरत थी और तभी धोनी ने अपना बैट चेंज किया। इसके बाद धोनी ने एक के बाद एक छक्के लगाते हुए गेंद को मैदान के बाहर भी पहुंचाया लेकिन उनकी ये पारी टीम के काम ना आ सकी। दरअसल इस मैच के दौरान कुल 33 छक्के लगाए गए जो आईपीएल रिकॉर्ड में शामिल हो गया है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com