Breaking News
Home / ताजा खबर / विक्रम लैंडर के ट्वीट पर ट्रोल हुई दिशा पटानी

विक्रम लैंडर के ट्वीट पर ट्रोल हुई दिशा पटानी

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बार दिशा का नाम चर्चा में आने की वजह बेहद दिलचस्प है. दिशा पाटनी ने चंद्रयान 2 के विक्रम लैंडर के संपर्क टूट जाने के बाद इसरो को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था. दिशा ने लिखा था- ‘चंद्रयान 2 मिशन से जुड़े सभी लोगों पर गर्व है. धन्यवाद इसरो. आपके इस प्रयास ने सभी को इंस्पायर किया है. जय हिंद.’

Image result for दिशा पटानी

इस ट्वीट के बाद लोग सोशल मीडिया पर सभी मज़ाक करने लगे. सोशल मीडिया यूजर्स ने दिशा के ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा- पता नहीं क्यों विक्रम आपके नाम की तरह वर्ताब कर रहा है. एक्ट्रेस दिशा पटानी ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तबसे फैंस उनके नाम के प्रोनाउंसिएशन को लेकर कंफ्यूज ही रहे हैं.

Image result for दिशा पटानी and vikram

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिशा पटानी आख़िरी बार सलमान खान की फिल्म’ भारत’ में नजर आई थीं. जिसमें कटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. फिल्म 5 जून को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने धमाल मचाया. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है.

 

चंद्रयान 2 की बात करें तो 7 सितंबर को भारत के चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम ने लैंडिंग के आखिरी क्षणों में कमांड रूम से संपर्क खो दिया था. विक्रम लैंडर का संपर्क जब टूटा उस वक्त विक्रम लैंडर चांद की सतह से महज 2.1 किलोमीटर दूर था. लेकिन, बाद में इसरो ने जानकारी दी कि लैंडर विक्रम सुरक्षित है. कोई टूट-फूट नहीं हुई है. संपर्क बनाने की कोशिश हो रही है.

written by -Pooja Kumari

https://www.youtube.com/watch?v=dGBddhxMxDo&t=5s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com