Breaking News
Home / ताजा खबर / एकता कपूर ने अपने जन्मदिन पर बतायी शादी नहीं करने का राज …

एकता कपूर ने अपने जन्मदिन पर बतायी शादी नहीं करने का राज …

44 साल की एकता कपूर का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि अपनी मेहनत और बुलंद इरादे के दम पर आज एकता इस मुकाम पर पहुंची हैं कि भारत की टॅाप महिलाओं की फेहरिस्त में एकता का नाम शामिल है। बिना एक्टिंग के बॉलीवुड से लेकर टीवी और डिजिटल की दुनिया में अपनी लोकप्रियता का परचम लहरा रही है।

Ekta kapoor

आइये जानते है एकता कपूर से जुड़ी कुछ बातें को :-

एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने अपने शादी ना करने की वजह बताते हुए कहा कि पिता ने मेरे सामने एक शर्त रखी थी। जिसके बाद मैंने कभी शादी नहीं करने का फैसला नहीं लिया।

उन्होंने आगे कहा कि पिता ने मेरे सामने शर्त रखी थी। अगर तुम शादी करोगे तो तुम्हें किसी एक को चुनना पड़ेगा, या तो काम को या फिर शादी। जिसके बाद मैंने कभी शादी नहीं करने का फैसला लिया। एकता कपूर ने आगे कहा कि मैं बचपन से ही शादी को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस नहीं थी। मैंने अपने कुछ करीबी दोस्तों को तलाक लेकर अलग होते हुए देखा जो आज भी सिंगल जिंदगी जी रहे हैं।

Image result for ekta kapoor and jitendra

हालांकि उन्होंने आगे कहा कि मुझे मां बनने का शौक था जिसके बाद सरोगेसी के जरिए इसी साल मां बनी और अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर रवि रखा। एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों में से हैं जो कि 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं।

Related image

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एकता ने अपने करियर की शुरुआत एक ऐड एजेंसी से किया था। आज वह बॅालीवुड और टीवी को सुशांत सिंह राजपूत, करण पटेल, विद्या बालन, दिव्यांका त्रिपाठी, रोनित रॅाय जैसे कई सुपरस्टार्स दे चुकी हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com