Breaking News
Home / ताजा खबर / शिवहर समाहरणालय के सभाकक्ष में जिला पदाधिकारीअरशदअजीज की विदाई समारोह आयोजित कर विदाई दी गई

शिवहर समाहरणालय के सभाकक्ष में जिला पदाधिकारीअरशदअजीज की विदाई समारोह आयोजित कर विदाई दी गई

अपने विदाई समारोह में जिला पदाधिकारी अरशद अजीज ने अधिकारियों एवं कर्मियों एवं जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा है, कि महज 17 माह की छोटी समय अवधि में हमने शिवहर जिला को विकसित करने की हर संभव प्रयास किया, छोटी मोटी कार्य कराने के लिए अपने अधिकारियों कर्मियों को भी कार्य के अवधि में डांटना भी पड़ता है तथा यह एक सिस्टम है, हम लोग अधिकारी बनकर आते हैं तो निहायत ही अधिकारी का जो कर्तव्य होता है पब्लिक की सेवा करना,आम जनता की समस्याओं का निदान करवाना, सरकार के संचालित योजनाओं को क्रियान्वित करवाना तथा सरकारी योजनाओं को लाभ आम जन तक पहुंचाना हम लोगों का लक्ष्य होता है उसमें मैंने शत-प्रतिशत लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश की है।

उन्होंने आने वाले डीएम को भी सहयोग करने की अपील की है, तथा अपने संदेश में कहा है कि हम सभी भगवान के बंदे हैं हमें जो जिम्मेवारी मिलती है उसको निर्वहन करना चाहिए ,इस संसार में दौलत ,पैसा कुछ भी नहीं है, आदमी को जितना मिले उतना में सुकून से रहना चाहिए। पब्लिक का दर्द समझे, ईमानदार बने, तथा जो जिस धर्म में है उसका पालन करें।

निवर्तमान डीएम अरशद अजीज ने अफसोस जाहिर की है हमारे लिए एनएच 104 सड़क चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन हुआ कार्य प्रगति पर है, जीरो माइल चौक से न्याय पथ तक डिवाइडर पर लाइट लगवाने के लिए आदेश दिया गया है ,पौधे लग रहे हैं, शीघ्र ही बन जाएगा,बेलवा नदी में डैम, खोरी पाकर पुल ,ग्रामीण सड़क सहीत डिग्री कॉलेज की पठन-पाठन आदि कार्य लंबित नहीं है सभी कार्य प्रगति पर है समय आने पर बन जाएगा।

 


 

विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा ही की मै डीएम सर से काफी कुछ सीखा है इनका काम करने का अंदाज तथा पब्लिक के बीच में रहकर पब्लिक की समस्या सुनकर निदान करवाना इनका लक्ष्य था, इन्होंने हमेशा फील्ड विजिट कर लोगों के समस्याओं को निदान करने में गुजारा जहां जा रहे हैं वहां वे स्वस्थ रहें तथा इस उम्र में भी हुए अपने लोकसेवा से काम करके दिल जीते, तथा वे जीवन भर स्वस्थ रहें।

उप विकास आयुक्त मोहम्मद वारिस खान ने अपने संबोधन में कहा है कि हमेशा पब्लिक की सेवा करने से तथा ऊंची सोच रखने से ऊंची मंजिलें मिलती रहती है,अपर समाहर्ता शंभू शरण ने भी अपने उद्गगार संबोधन में कहा है कि आपके नेतृत्व में हमने जिला प्रशासन चलाने के लिए कई गुर सीखे हैं आप जहां जाए वहां स्वस्थ रहें तथा जनता की सेवा में लगे रहे।

विदाई समारोह में पूर्व जिला पार्षद अजब लाल चौधरी ने संबोधन में डीएम अरशद अजीज के किए गए कार्यों की सराहना की तथा उन्हें सफल जिला अधिकारी भी बताया है, श्री चौधरी ने कहा है कि जीवन के कई मोड़ आते हैं जिसमें आप भी एक है।

विदाई समारोह में कार्यक्रम का संचालन अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद आफाक अहमद ने की तथा धन्यवाद ज्ञापन भी उन्होंने ही किया, कार्यक्रम में सभी प्रशासनिक पदाधिकारी गण, बार एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष शिशिर कुमार, जदयू जिला अध्यक्ष कमलेश पांडे ,पूर्व जिला अध्यक्ष जदयू राम इकबाल राय क्रांति,पूर्व जिला परिषद सदस्य मोहम्मद इजहारूल हक ,मोहम्मद नसीम ,सिविल सर्जन, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी,थानाध्यक्ष, इंस्पेक्टर, मीडिया कर्मी आदि मौजूद थे।

विदाई समारोह में जिला प्रशासन की तरफ से निवर्तमान डीएम अरशद अजीज को सूटकेस दिया गया एवं फूल का माला पहनाकर तथा बुके देकर उन्हें अभिनंदन करते हुए विदाई दी गई।

शिवहर्ष से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com