Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म वॉर की शूटिंग के दौरान पुर्तगाल का ब्रिज कराया बंद, शूटिंग देख लोग हुए हैरान

फिल्म वॉर की शूटिंग के दौरान पुर्तगाल का ब्रिज कराया बंद, शूटिंग देख लोग हुए हैरान

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ आने वाली फिल्म को लेकर लोग काफी उत्सुक है. उनके फैंस बहुत बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अगर खबरों की माने तो डायरेक्ट का कहना है कि ‘यह फिल्म इस साल की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी’ बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लिए कई एक्शन सींन आज तक किसी भी फिल्म में उपयोग नहीं किए गए.

मगर बात करें पुर्तगाल के ब्रिज की तो इस ब्रिज का इस फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होगा. क्योंकि, इस ब्रिज पर टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन का पीछा कर रहे हैं. खबरों की मानें तो उनके फैंस बहुत ज्यादा ही एक्साइटेड है दोनों सुपरस्टार को एक साथ देखने के लिए.

फिल्म के निर्देशक (सिद्धार्थ आनंद) ने फिल्म वार को लेकर कहा कि इस फिल्म के जितने एक्शन सींन होंगे उसको वास्तविकता बनाने की कोशिश की जा रही है और इस फिल्म को हर एंगल से अच्छा दिखाना चाहते हैं. इसलिए इस फिल्म को हाई स्पीड एक्शन शूट करने के लिए पुर्तगाल का ब्रिज दो दिन के लिए बंद करने की अनुमति ली हैं.

 

 

वहां रह रहे स्थानीय लोगों को बहुत ही ज्यादा दिलचस्पी हैं कि ऐसी कौन सी फिल्म है जिसके लिए पुर्तगाल ब्रिज को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 180 करोड़ का है. फिल्म के निर्देशक इस फिल्म को बनाने और बेस्ट देने के लिए लगभग 6 देशों और दुनिया के 14 शहरों के सींन शूटिंग के दौरान लेंगे. वहीं इस फिल्म के एरोप्लेन सींन इस फिल्म की कमाई को चार चांद पर ले जा सकते हैं.

written by – Pooja Kumari

https://www.youtube.com/watch?v=zWJUbkCJAeU&t=71s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com