Breaking News
Home / जांच / कोहरा बना काल: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार बाइक, तीन दोस्तों की मौत

कोहरा बना काल: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार बाइक, तीन दोस्तों की मौत

सीतापुर के मानपुर इलाके में हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है।

कोहरा बना काल: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार बाइक, तीन दोस्तों की मौत

  • सीतापुर जिले के थाना मानपुर इलाके में मंगलवार की देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। लखनऊ से आए युवक को लेकर बाइक पर बिठाकर घर लौट रहे तीन दोस्तों की ट्रैक्टर-ट्रॉली में बाइक टकराने से मौत हो गई। दो ने रास्ते में जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में तीन दोस्तों की मौत से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: झारखंड: नए साल से पहले मुख्यमंत्री सोरेन का गरीबों को तोहफा, 26 जनवरी से 25 रुपये सस्ता मिलेगा पेट्रोल

कोतवाली लहरपुर इलाके के अकबरपुर निवासी मुकेश (22), गांव के साथी महफूज (20) के साथ गांव के ही साथी मुन्ना उर्फ मोहित (22) को लेने के लिए बाइक पर सवार होकर बिसवां गए थे। बताया जाता है कि मुन्ना लखनऊ में काम करता है। मंगलवार की रात मुन्ना बस से सवार होकर बिसवां पहुंचा, लेकिन यहां से घर जाने के लिए कोई सवारी नहीं मिल रही थी। इसलिए उसने अपने दोस्तों को फोन कर घर ले जाने के लिए मदद मांगी।

दोस्त के कहने पर मुकेश और महफूज, मुन्ना को लेने के लिए बिसवां पहुंचे। इसके बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। इसी बीच मानपुर इलाके के जमालपुर के पास आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्राली में बाइक सवार पीछे से जा घुसे। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: क्या उत्तर प्रदेश चुनाव में कूदेंगे टिकैत: पुलिस सुरक्षा देने वाली योगी सरकार के प्रति नरम हैं किसान नेता

सभी को अस्पताल ले जाया जा रहा था, बिसवां पहुंचने पर डॉक्टरों ने मोहित और मुकेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि महफूज की हालत को नाजुक बताते हुए जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक ही गांव में तीन दोस्तों की एक साथ हुई मौत ने पूरे गांव को झकझोर दिया है। मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com