Breaking News
Home / ताजा खबर / 7 मार्च को कोलकाता में पीएम की रैली में शामिल हो सकते हैं पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली

7 मार्च को कोलकाता में पीएम की रैली में शामिल हो सकते हैं पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक सौरव गांगुली 7 मार्च को कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में हिस्सा लेने वाले हैं. वहीं बीजेपी का इस मामले में कहना है कि ये पूरी तरह से सौरव का फैसला है कि वो रैली में शामिल होना चाहते हैं की नहीं. आपको बता दें कि पीएम मोदी 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

गांगुली रैली में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है – बीजेपी

बीजेपी के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने इस मामले में संवाददाताओं को बताया कि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अगर 7 मार्च को होने वाली रैली में शामिल होना चाहते हैं तो हम पूरी तरह से उनका स्वागत करते हैं.

उन्होंने कहा कि, हम जानते हैं कि सौरव की तबीयत ठीक नहीं है और वो फिलहाल आराम कर रहे हैं. और इसीलिए अगर उनका स्वास्थ्य तथा मौसम अनुकूल रहता है तो वो रैली में शामिल हो सकते हैं. अगर वो इस रैली में शामिल होते हैं तो हमारे साथ-साथ जनता को भी अच्छा लगेगा. लेकिन इस मामले में आखिरी फैसला तो सौरव का ही होगा.  

सौरव का नहीं आया मामले में कोई बयान

वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली का इस मामले में अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि सौरव गांगुली  पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी. राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे. पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com