Breaking News
Home / ताजा खबर / गिरिराज सिंह की ट्वीट ने मचा दी हलचल, जदयू के साथ आये कांग्रेस,हम और राजद

गिरिराज सिंह की ट्वीट ने मचा दी हलचल, जदयू के साथ आये कांग्रेस,हम और राजद

शपथ ग्रहण समारोह के बाद से बिहार की राजनीति तेजी से बदल रही है। एक और इफ्तार पार्टी ने कयासों को हवा दे दी है तो वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर पार्टियों के बीच बिगुल फूंक दिया है। गिरिराज सिंह के जवाब में जदयू ने भी ट्वीट किया। जिसके बाद हम, कांग्रेस और राजद नेताओं ने भी जदयू की हां में हां मिलाई है।

Image result for giriraj singh

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी की इफ्तिहार पार्टी में पहुंचे नीतीश कुमार लेकिन, भाजपा के किसी भी नेता को आमंत्रित नहीं किया गया। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके कहा “रामविलास पासवान और जीता राम मांझी की कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि के फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुंदर फोटो आते हैं। अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं।”



जवाबी ट्वीट-

जदयू के नीरज कुमार कुमार ने कहा कि ‘देश संविधान से चलता है और देश में सभी धर्मों का सम्मान होता है धार्मिक स्वतंत्रता मिली हुई है।’

तो वहीं अशोक चौधरी ने भी करारा जवाब देते हुए कहा कि नीतीश कुमार की बदौलत ही गिरिराज सिंह चार लाख के करीब वोटों से जीत दर्ज की। उनको नीतीश कुमार के ऊपर इस तरह के बयान देना शोभा नहीं देता।

वही श्याम रजक ने तंज कसते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बनाए गए हैं आप अपना काम करें का बयान देकर अपना चेहरा चमकाने की कोशिश ना करें।

Related image

जिसके बाद हम पार्टी के प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान, राजद के दिग्गज नेता शिवानन्द तिवारी और कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा भी आपत्ति जताई।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com