Breaking News
Home / देश / कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने की दी धमकी, कांग्रेस में मची हलचल

कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने की दी धमकी, कांग्रेस में मची हलचल

सेन्ट्रल डेस्क,अरफा जावेद- महागठबंधन से बनी कर्नाटक सरकार पर एक बार फिर ख़तरे की तलवार लटक रही है। बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री और जेडीएस चीफ़ एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायकों के बयानों पर नाराज़गी जताते हुए अपने पद से इस्तीफ़ा देने की धमकी दी है। कुमारस्वामी का कहना है कि कांग्रेस विधायक अपनी सीमा लांग रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों पर लगाम लगाने की सलाह दी है।

 

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें ।

https://www.facebook.com/mynews10india/

 

क्या है मुद्दा?
कांग्रेस विधायक एसटी शोमशेखर ने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य में पिछले 7 महीनों से विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि अगर सिद्धारमैया उनके मुख्यमंत्री होते तो राज्य में विकास ज़रूर होता। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को अपना मुख्यमंत्री बताया।

उपमुख्यमंत्री ने किया विधायकों का समर्थन

राज्य के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वरा ने विधायकों का समर्थन करते हुए कहा कि सिद्धारमैया बेहतरीन मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि विधायक ने अपनी राय रखी है और किसी को मौजूदा मुख्यमंत्री से कोई शिकायत नहीं है। जहां एक तरफ़ उपमुख्यमंत्री विधायकों का समर्थन करते हुए नज़र आए, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इसकी कड़ी निंदा की है। उनका कहना है कि विधायकों की तरफ़ से इस तरह की बयानबाज़ी नहीं की जानी चाहिए क्योंकि आने वाले चुनावों में उन्हें बीजेपी और आरएसएस के ख़िलाफ़ साथ लड़ाई लड़नी है।

बैकफुट पर कांग्रेस 

कुमारस्वामी के पद से इस्तीफ़ा देने वाले बयान के बाद कांग्रेस सतर्क हो गई है। कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल का कहना है कि उन्होंने विधायक के ख़िलाफ़ कारण बताओ नोटिस जारी किया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कर्नाटक सरकार पर ख़तरा मंडरा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले कर्नाटक सरकार से 2 निर्दलीय विधायकों ने अपना समर्थन वापस ले लिया है। इसके साथ-साथ कांग्रेस विधायक भी कुमारस्वामी की सरकार से नाराज़ चल रहै हैं।

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com