Breaking News
Home / खेल / हैदराबाद ने बेंगलोर को दी शिकस्त, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

हैदराबाद ने बेंगलोर को दी शिकस्त, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ राउंड के लिए गणित लगातार पेचीदा होता जा रहा है। उलटफेर के मुकाबलों से आकंड़े लगातार बदल रहे हैं। ऐसे ही एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 5 विकेट से शिकस्त दी है। खास बात ये कि इस जीत के साथ ही हैदराबाद की प्लेऑफ में एंट्री की उम्मीद कायम है। हैदराबाद ने 13 मैचों में 12 अंक हासिल किए हैं। प्वाइंट टेबल में टीम चौथे नंबर पर काबिज है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के 13 मैचों में 14 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 120 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इस कम स्कोर पर आरसीबी में रोकने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया । इसके बाद स्कोर चेज के लिए क्रीज पर उतरे ऋद्धिमान साहा की 39 रनों और मनीष पांडे के 26 रनों की पारी की बदौलत ये स्कोर सिर्फ 14.1 ओवर में ही हासिल कर लिया । हालांकि हैदराबाद को भी पांच विकेट गंवाने पड़े थे। वहीं जेसन होल्डर ने भी 10 गेंद में तीन छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 26 रनों की पारी खेली।

वहीं गेंदबाजी की बात करें तो सनराइजर्स की ओर से संदीप ने 20 जबकि होल्डर ने 27 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए। उधर राशिद खान, शाहबाज नदीम और टी नटराजन को एक-एक विकेट मिला। बेंगलोर की बात करें तो ओपनर जोश फिलिप ने 32 रनों की पारी खेली और उनके अलावा कोई बल्लेबाज 30 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर सका। हालांकि एबी डिविलियर्स ने 24 रन बनाए तो वहीं कप्तान डेविड वार्नर आठ रन पर आउट हो गए। देवदत्त पड्डिकल भी कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 5 रनों पर बोल्ड हो गए। कप्तान विराट कोहली भी 7 रन ही बना सके।  

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com