Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / कार्यकर्ताओं के लिए आदर्श स्थापित कर गये राजू – डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज

कार्यकर्ताओं के लिए आदर्श स्थापित कर गये राजू – डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज

‘भारतीय जनता युवा मोर्चा’ के द्वारा श्री मान राजू सिंह जी के स्मृति में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कमतौल अहिल्या स्थान में किया गया। जिसका संचालन भाजयुमो महामंत्री मुकेश सिंह और अध्यक्षता डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज ने किया। यह शोक सभा का आयोजन कर भाजयुमो दरभंगा परिवार ने यह संदेश दिया कि पार्टी ही परिवार है और परिवार की सुख और दुःख दोनों में समान रूप से भागीदारीे होती हैं।

 

इस अवसर पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने श्री मान राजू सिंह जी के बारे में यह बोलते हुए कहा कि ‘यह श्रद्धांजलि तब सच्ची होगी जब उनके द्वारा किये जा रहे कार्य एंव प्रतिबद्धता को हम अपने अंदर जीवंत रखें । राजू सिंह जी का आकस्मिक निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है और इसका भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है । हम भाजयुमो परिवार के सभी कार्यकर्ता व्यक्तिगत रूप से दुःखी हैं और पार्टी आज किसी खास व्यक्ति का विशेष कमी महसूस कर रहा है । यह श्रद्धांजलि सभा हम नमन और याद को साझा करने के उद्देश्य से कर रहे हैं । इसे हमेशा याद करते हुए अपनी सहभागिता का अनमोल उदाहरण पेश करना है । संगठन में ऐसे व्यक्तित्व का हमेशा से ही अपनी एक अलग विचारधारा रही है और संगठनात्मक दृष्टिकोण को मजबूत प्रदान करने के लिए श्रीमान राजू सिंह जी जैसे लोग हमेशा हम लोगों के हृदय में वास करते रहेंगे । इनका आकस्मिक चला जाना युवा मोर्चा के लिए भी अपूरणीय क्षति है ।हम उन्हे अश्रु पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं ।’

इसी अवसर पर जिला उपाध्यक्ष श्रीमान विजय चौधरी ने भी अपने वक्तव्य राजू सिंह जी के बारे में बातें रखी । जिला महामंत्री श्रीमान आशुतोष जीने भी राजू सिंह जी के जीवन से जुड़ी हुई एवं संगठन के प्रति उनकी ईमानदारी के बारे में दो शब्द कह कर सभी की आंखों को नम होने के लिए मजबूर कर दिया एवं अपनी व्यक्तिगत बातों से सबों को अवगत कराया । कितने उदार विचार के व्यक्तित्व थे।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा दरभंगा इकाई के बहुत सारे कार्यकर्ता अपने-अपने विचार रखें, जिसमें क्योटी विधानसभा प्रभारी स्वप्न कुमार गुड्डू, जाले विधानसभा प्रभारी मुकेश गुप्ता , जाले विधानसभा सह प्रभारी विक्की ठाकुर, कमतौल मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह ,सोशल मीडिया प्रभारी मनोरंजन शर्मा, जाले मंडल अध्यक्ष रंजीत झा, जिला सोशल मीडिया सह प्रभारी चंद्रमणि चंद्र, भाजयुमो महामंत्री मुकेश सिंह ,वरिष्ठ नेता कल्याण कुमार मिश्रा ,अभिनव कुमार, रोशन सिंह राजपूत ,संजीत यादव, कमतौल मंडल उपाध्यक्ष रघुनंदन ठाकुर एवं कमतौल मंडल मीडिया प्रभारी परमेश्वर मिश्रा अग्रणी थे।

सभी लोगों ने 2 मिनट का मौनधारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी किया एवं उनकी आत्मा को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किया।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट – 

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

One comment

  1. Hi! This is kind of off topic but I need some help from
    an established blog. Is it very difficult to set up your own blog?
    I’m not very techincal but I can figure things out pretty fast.
    I’m thinking about making my own but I’m not sure where to
    start. Do you have any ideas or suggestions? Thanks

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com