Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली में सौतेले बाप ने पांच साल के मासूम को पीटकर उतारा मौत के घाट

दिल्ली में सौतेले बाप ने पांच साल के मासूम को पीटकर उतारा मौत के घाट

दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,बताया जा रहा है कि सौतेले बाप ने पांच वर्षीय मासूम को पीट-पीटकर मौत के घात उतार दिया।बताया जा रहा है कि बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पढ़ाई करने के बजाय दादा के घर चला गया था,जहां से वह देर में लौटा। फिलहाल अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में दक्षिण जिला डीसीपी बेनिता मैरी जेकर ने कहा कि पांच वर्षीय बच्चा अपने सौतेले पिता गुलशेर के साथ दक्षिणपुरी इलाके में रहता था।इसके साथ में परिवार के अन्य लोग भी रहते हैं और गुलशेर मजदूरी करता है,जो मूलरूप से बिजनौर का निवासी है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार को गुलशेर ने वर्षीय सौतेले बेटे से पढ़ाई करने के लिए कहा था,लेकिन बच्चा पढ़ाई करने के बजाए अपने दादा के घर चला गया था।वहां से देर में लौटने पर गुलशेर गुस्से में भड़क गया था और उसने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

बता दें कि पिटाई के बाद बच्चा बेहोश हो गया था।जिसके बाद परिजन बच्चे को मदन मोहन मालवीय अस्पताल ले गए।वहीं अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया है।इस घटना की सूचना अंबेडकर नगर थाना पुलिस को दी गई।जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com