Breaking News
Home / खेल / इंडिया घर में ऑस्ट्रेलिया को धोने के लिए तैयार

इंडिया घर में ऑस्ट्रेलिया को धोने के लिए तैयार

सेंट्रल डेस्क रुपक जे – आज से शुरू हो रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो  t-20 सीरीज का पहला मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा । भारत हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में वनडे , टेस्ट सीरीज में हराया लेकिन टी-20 बारिश की वजह से 1-1 से बराबर पर छूटी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम इंडिया अपने जीत की सिलसिले को कायम रख सकती है या नहीं।

यह सीरीज खासतौर से उन नये खिलाड़ियों लिए विशेष फायदेमंद साबित होगा वर्ल्ड कप 2019 को मद्देनजर रखते हुए। अच्छा प्रदर्शन के आधार पर कुछ उलटफेर देखने को मिल भी सकता हैं एवम् खेल के आधार पर चयन होने की संभावना दिखाई दे रहा है।

को

दूसरा विकेटकीपर कौन – विश्व कप की भारतीय टीम में सिर्फ दो स्थान ऐसा है जिसके लिए अभी भी संघर्ष जारी है । भारतीय पूर्व कप्तान और कोहली विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी के बाद विकेटककीपिंग का जिम्मा पंत को मिले या कार्तिक को इस पर भी नजर टिकी हुई है।

 

विजय शंकर को मौका- जहां दूसरी ओर यह देखना भी दिलचस्प होगा कि ऑलराउंडर  विजय शंकर गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करके वर्ल्ड कप में क्या अपनी  स्थाई जगह बनाने में कामयाब होते है।  अभी एकमात्र तेज गेंदबाज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या है जो कि कमर की चोट की वजह से इस सीरीज में नहीं खेल पा रहे हैं क्या ऐसे में शंकर अपनी पोजीशन को बेहतर बनाने में कामयाब रह सकता है।

विराट, बुमराह से टीम मजबूत-

दूसरी ओर विराट बुमराह की वापसी से इंडिया टीम एक बार फिर मजबूत दिख रही है ।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com