Breaking News
Home / खेल / एकदिवसीय नम्बर वन ”विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह” के बीच होगी जंग

एकदिवसीय नम्बर वन ”विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह” के बीच होगी जंग

सेन्ट्रल डेस्क रूपक J – आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला होगा सभी की निगाहें दुनिया के एकदिवसीये मैच के नम्बर वन बल्लेबाज विराट कोहली और नम्बर वन गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के ऊपर टिकी होगी। जहां बुमराह पहले मैच के दौरान चोट से उभर कर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है वही टीम में लासिथ मलिंगा के जुड़ने से मुंबई इंडियंस जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ केवल 71 रन पर ऑल आउट होने के बाद से रॉयल चैलेंज बेंगलुरु को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

जहां बात करे दोनों टीम की तो अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। जहां मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा का नहीं चल पाना वही बेंगलुरु के लिए विराट कोहली और एबी डिविलियर्स फॉर्म चिंता का सबब बना है .

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली के मैच के दौरान युवराज सिंह ने 53 रन बनाकर फॉर्म में लौटने का संकेत दे दिया है लेकिन युवराज की पारी मुंबई को जीत दिलाने में नाकाम रही ।

जहां मुंबई की नजर एक बार फिर से रोहित शर्मा, कैरोन_पोलार्ड और पांड्या बंधू पर टिकी होगी वहीं गेंदबाज़ी का ज़िम्मा जसप्रीत बुमराह, मिचेल मैक्लेनाघन और मलिंगा पर होगी वहीं दूसरी और बेंगलुरु की नजर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर और मोईन अली पर निगाहें होगी वहीं गेंदबाज़ी की बात करे तो यजुवेंद्र चहल और उमेश यादव पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी ।

आपको बता दें कि बेंगलुरु और मुंबई अभी तक आईपीएल में कुल 23 मैच खेले जिसमें आरसीबी का पलड़ा भाड़ी है। आरसीबी ने 14 मैच में जीत दर्ज की वहीं मुंबई इंडियंस सिर्फ 9 मैच ही जीत सके।

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com