Breaking News
Home / ताजा खबर / 12 अप्रैल को उठेगा पूर्व पीएम शास्त्री जी की मौत के रहस्य से पर्दा !

12 अप्रैल को उठेगा पूर्व पीएम शास्त्री जी की मौत के रहस्य से पर्दा !

सेंट्रल डेस्क बृहस्पति – भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री की  रहस्यमयी मृत्यु पर बनी  फिल्म “द ताशकंद फाइल्स” 12  अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है । फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री की मृत्यु की गुत्थी को सुलझाएगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा ” जय जवान जय किसान ”  लाल बहादुर शास्त्री को किसने मारा, यह रहस्य 12 अप्रैल को खुलने वाला है । ताशकंद में अंतिम समय में उनके रुकने के स्थान में परिवर्तन क्यों किया गया ? इसके पीछे किसका हाथ था ? ”

इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह अहम किरदार निभा रहे हैं । इनके अलावा मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी , मंदिरा बेदी और पल्लवी जोशी आदि लोगों ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह फ़िल्म उस वक्त रिलीज होगी जब चुनाव का एक चरण पूरा हो चुका होगा ।  फिल्म विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम द्वारा 3 वर्षों के गहन अध्ययन और शोध का परिणाम है।  इसके निर्माण के लिए  उन्होंने लोगों से पैसे भी इकट्ठे किए थे।

यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि यह पूर्व प्रधानमंत्री की मृत्यु की गुत्थी सुलझा पाती है या नहीं ।   फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी और केसरी सरीखी फिल्मों की तरह एक ऐतिहासिक घटनाक्रम पर आधारित फिल्मों की सूची में अवश्य शुमार हो गयी है।

About Chandani Kumari

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com