Breaking News
Home / ताजा खबर / असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा ऐलान, बिहार और गुजरात में जीत हासिल करने के बाद हमारी पार्टी अब लड़ेगी तमिलनाडु में चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा ऐलान, बिहार और गुजरात में जीत हासिल करने के बाद हमारी पार्टी अब लड़ेगी तमिलनाडु में चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव और उसके बाद गुजरात निकाय चुनावों में पहली बार जीत हासिल करने वाली AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक और बड़ा एलान कर दिया है. असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि दो राज्यों में जीत हासिल करने के बाद अब हमारी पार्टी तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव भी लड़ने जा रही है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश की लिए भी तैयारी कर रहे हैं. यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं.

ओवैसी ने  चुनावों को लेकर कहा कि, हम तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. हमारे कुछ उम्मीदवारों ने गुजरात स्थानीय निकाय चुनावों में जीत हासिल की है. मैं आज पार्टी के सदस्यों के साथ समीक्षा करने और बोलने के लिए राजस्थान जा रहा हूं.” उन्होंने कहा, ”हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं.”

वहीं दूसरी तरफ फुरफुरा शरीफ दरगाह के पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने रविवार को पश्चिम बंगाल में हुई रैली में वाम और कांग्रेस के साथ मंच साझा किया था.इस पर बात करते हुए ओवैसी ने कहा, ”मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया. अब मैं सही वक्त पर ही पश्चिम बंगाल में पार्टी की रणनीति की योजना बताऊंगा.

आपको बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा का वर्तमान कार्यकाल 31 मई 2021 को और बंगाल विधानसभा का वर्तमान कार्यकाल 30 मई 2021 को खत्म हो रहा है. तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को चुनाव होगा. वहीं, बंगाल की 294 सीटों के लिए आठ चरणों में वोटिंग होगी. दोनों राज्यों के नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com