Breaking News
Home / ताजा खबर / IPL-2020: आज आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब में भिड़ंत

IPL-2020: आज आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब में भिड़ंत

इंडियन प्रीमियर लीग हर मुकाबले के साथ हाईवोल्टेज होता जा रहा है। तमाम टीमें खिताब की दौड़ में  ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर रही हैं। आईपीएल के 13वें सीजन में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भिड़ने जा रही हैं। दुबई में होने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीम इस सीजन का अपना दूसरा मैच खेलने जा रही हैं। विराट कोहली के लड़ाकों की आरसीबी एक तरफ अपने विजय अभियान को जारी रखने के लिए मैदान पर उतरेगी तो वहीं केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब को टूर्नामेंट की पहली जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे। हालांकि इस मैच में दोनों ही टीमों के प्लेयिंग इलेवन में कुछ बदलावों की संभावना भी है।

आरसीबी की तरफ से एक बार फिर से देवदत्त पडीक्कल और आरोन फिंच पारी की शुरुआत करते दिख सकते हैं। वहीं मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी कप्तान विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे और मोईन अली संभाल सकते हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, उमेश यादव और डेल स्टेन अपना जौहर दिखा सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित टीम-
बल्लेबाजी के लिए देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स को मौका मिलने की पूरी संभावना है तो वहीं पार्थिव पटेल विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं। इसके अलावा शिवम दुबे, मोईन अली को भी टीम में जगह मिलना संभव है। गेंदबाजी की बात करें तो युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, उमेश यादव और डेल स्टेन इसकी कमान संभालेंगे।

https://youtu.be/J8UXlyJfXVk

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की बात करें तो पहले मैच में मिल करीबी हार के बाद पंजाब की टीम कुछ बदलाव जरूर करेगी। इस बार केएल राहुल और क्रिस गेल ओपनिंग करते दिख सकते हैं। वहीं मिडिल ऑर्डर को मजबूत करने के लिए मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान पर टीम विश्वास जता सकती है। वहीं गेंदबाजी के लिए कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, क्रिस जोर्डन, शेल्डन कॉट्रेल, मोहम्मद शमी टीम की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

अब देखना होगा कि विराट की आरसीबी अपना विजय अभियान जारी रख पाती है या फिर किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट में अपना खाता खोलने में कामयाब होगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com