Breaking News
Home / ताजा खबर / रोमेंटिक अंदाज में दिखा ये बॉलीवुड कपल, फैन्स के साथ शेयर की फोटो

रोमेंटिक अंदाज में दिखा ये बॉलीवुड कपल, फैन्स के साथ शेयर की फोटो

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्तों को लेकर लगातार चर्चा चलती रहती है। ना सिर्फ फैन्स दोनों के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं बल्कि सोशल मीडिया पर जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो सामने आती हैं फैन्स के बीच चर्चा को दौर शुरू हो जाता है। हालांकि दोनों ही अपने र‍िश्‍ते को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। मलाइका हाल ही में हिमाचल टूर पूरा करके लौटी हैं। इस दौरान अर्जुन भी उनके साथ थे और दोनों इंस्‍टाग्राम पर खुलकर एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। अब मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है।

मलाइका अरोड़ा इस तस्वीर में अर्जुन के साथ खासे रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही है। मलाइका ने इस तस्वीर के कैप्शन में ल‍िखा कि जब तुम आसपास होते हो तो कुछ भी नीरस नहीं होता…’ वहीं मलाइका की इस फोटो पर अर्जुन ने भी फौरन प्रतिक्रिया दी और लिखा कि – मैं इससे सहमत हूं।

दऱअसल 2 द‍िन पहले भी मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में मलाइका ने ‘थैंक्‍स गिव‍िंग’ मैसेज फैन्स के लिए दिया था। इस वीडियो में भी जो पहली तस्‍वीर थी उसमें मलाइका और अर्जुन साथ-साथ दिखाई दे रहे थे।

दरअसल मलाइका और अर्जुन एकसाथ छुट्टियां बिताने के लिए धर्मशाला पहुंचे थे। इस दौरान अर्जुन कपूर ने यहां अपनी फिल्‍म ‘भूत पुल‍िस’ की शूटिंग भी की थी। फिल्म में सैफ अली खान भी हैं और वो भी अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किए गए थे। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com