Breaking News
Home / ताजा खबर / आर्यन खान की मिली बेल, जूही चावला ने निभाया दोस्ताना

आर्यन खान की मिली बेल, जूही चावला ने निभाया दोस्ताना

Joohi Chawla comes forward for Aryan Khan Bail बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी थी। हालांकि जेल से उनकी रिहाई आज होने वाली है, जिसकी प्रक्रियाएं भी शुरू हो गई हैं। आर्यन खान की रिहाई के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट ने विस्तृत आदेश जारी किया। इसके साथ ही कोर्ट ने 14 शर्तें भी रखीं, जिनके आधार पर ही आर्यन खान को रिहाई मिल सकती है। आर्यन खान की जमानत के लिए बॉन्ड भरने की प्रक्रिया भी जारी है।

आर्यन खान की रिहाई के लिए एक्ट्रेस जूही चावला शुक्रवार की शाम को एक लाख रुपये का बॉन्ड साइन करने के लिए स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट पहुंची थीं। जूही चावला के बारे में बात करते हुए आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, “वह आर्यन को उसके जन्म से जानती हैं, क्योंकि वे लोग पेशेवर रूप से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।”

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने क्यों की आर्यन ड्रग्स केस की squid game से तुलना

बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 14 शर्तों पर रिहाई दी गई है। आदेश के मुताबिक, आर्यन खान व उनके बाकी साथियों को एक-एक लाख रुपये का निजी बॉन्ड जमा करना होगा, साथ ही अपना पासपोर्ट भी सरेंडर करना होगा। आर्यन खान व मामले के बाकी आरोपी बिना इजाजत के देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: PCOD की बढ़ती परेशानी, कर रही है लड़कियों को परेशान क्या होते है लक्षण कैसे कर सकते हैं बचाव

कोर्ट के आदेश के मुताबिक आर्यन खान व उनके साथी दोबारा ऐसी किसी भी गतिविधी में शामिल नहीं हो सकते हैं। इसके साथ ही वह अरबाज मर्चेंट जैसे अन्य आरोपियों व मीडिया से बातचीत भी नहीं कर सकते हैं। आरोपी या आवेदक निजी तौर पर या किसी और के द्वारा गवाह को प्रभावित नहीं कर सकते हैं।

कोर्ट के आदेश के अनुसार अगर आवेदक (Aryan Khan) मुंबई से बाहर जाता है तो उसे पहले जांच अधिकारी को इस बात की जानकारी देनी होगी।बॉम्बे हाई कोर्ट का कहना है कि अगर इनमें से किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अदालत से जमानत खारिज करने का आग्रह कर सकता है।

यह भी पढ़ें: इस दिवाली उड़ने वाली बाइक ने मचाया तहलका

बता दें कि आर्यन खान सहित अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को बीते 2 अक्टूबर को क्रूज पर आयोजित हुई रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की जमानत के लिए पहले सत्र एवं जिला न्यायालय में भी सुनवाई हुई थी, लेकिन वहां याचिका खारिज कर दी गई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए शाहरुख खान के बेटे को जमानत दे दी।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com