Breaking News
Home / देश / कंगना रनौत ने किया विवादित ट्वीट नाथूराम गोडसे के समर्थन में कहा- हमें गलत इतिहास पढ़ाया गया’

कंगना रनौत ने किया विवादित ट्वीट नाथूराम गोडसे के समर्थन में कहा- हमें गलत इतिहास पढ़ाया गया’

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड के अलावा अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात सोशल मीडिया पर कहती हैं। ऐसे में कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ता है, तो कभी वह खूब वाहवाही लूटती हैं। इस बीच अब कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल बीते दिन कंगना ने शहीद दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया। कंगना का यह ट्वीट नाथूराम गोडसे को लेकर था। कंगना ने ट्विटर पर लिखा, ‘हर कहानी के 3 पहलू होते हैं, एक आपका, एक मेरा और एक सच… अच्छी कहानी कहने वाला न तो बंधा होता है और न ही कुछ छिपाता है….और इसीलिए हमारी किताबें बेकार है…पूरी तरह दिखावा करने वाली।’ अपने इस ट्वीट के साथ ही में कंगना ने #NathuramGodse का भी इस्तेमाल किया है।

कंगना रनौत अपने ट्वीट कहीं न कहीं हमें गलत इतिहास पढ़ाए जाने की बात कह रही हैं। कंगना के इस ट्वीट के बाद एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बड़ी संख्या में उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना अपने किसी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई ट्वीट्स को लेकर कंगना सुर्खियों में रही हैं।

वैसे बात कंगना रनौत के फिल्मी करियर की करें अभिनेत्री जल्दी ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना, जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा कंगना की अपकमिंग लिस्ट में धाकड़ और तेजस भी शामिल है। एक अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली ‘धाकड़’ में जहां कंगना सीक्रेट सर्विस एजेंट बनेंगी तो वहीं ‘तेजस’ में भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट।  गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने एक और फिल्म का भी ऐलान किया है, जिसमें वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

#kanganaranaout. #nathuramgodse.

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com