Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी के बयान पर राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया, पूछा-‘क्या तिरंगा सिर्फ प्रधानमंत्री का है ?’

पीएम मोदी के बयान पर राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया, पूछा-‘क्या तिरंगा सिर्फ प्रधानमंत्री का है ?’

आज पीएम मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में दिल्ली हिंसा का जिक्र किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किले पर तिरंगे का अपमान देखकर देश बहुत दुखी हुआ है। वहीं पीएम मोदी के इस बयान को लेकर आंदोलन में शामिल और गाजीपुर बॉर्डर पर धरना कर रहे भाकियू नेता राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया सामने आई है। राकेश टिकैत ने पूछा कि क्या तिरंगा सिर्फ प्रधानमंत्री का है। इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि सारा देश तिरंगे से प्रेम करता है, जिसने तिरंगे का अपमान किया है उसको गिरफ्तार किया जाए।

वहीं इसके अलावा सरकार की तरफ से वार्ता को लेकर अपनाए जा रहे सकारात्मक रुख पर भी टिकैत संतुष्ट नहीं दिखे। सरकार और किसानों के बीच कृषि कानूनों पर फिर से वार्ता की शुरुआत के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि बंदूक की नोक पर बातचीत नहीं होगी।प्रेशर डील के जरिए बातचीत नहीं होगी, हम बातचीत करेंगे लेकिन सरकार कंडीशन रख कर बात ना करे।

दरअसल मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने दिल्ली हिंसा में लाल किले की जिस घटना का जिक्र किया है। उसमें कुछ उपद्रवियों ने किसानों के ट्रैक्टर आंदोलन के दौरान लाल किले पर उस स्थान पर निशान साहिब का झंडा फहरा दिया था, जहां प्रधानमंत्री हर साल स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराते हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com